मिलिंद सोमन संग बोल्ड फोटोशूट पर जब खुलकर बोलीं मधु सप्रे, जाहिर किया पुराना दर्द

मधु सप्रे ने बताया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव आ रहे हैं. आने वाले समय में स्क्रीन पर न्यूडिटी देखी जा सकती है. कितनी अजीब बात है कि एक तरफ लोग नंगापन देखना भी चाहते हैं और दूसरी ओर इसे गलत भी बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 05:22 PM IST
  • मधु सप्रे को ये बेहद शॉकिंग और फनी लगता है जब फिल्म इंडस्ट्री बोल्ड तस्वीरों पर ऐसे रिएक्शन देती है
  • उन्होंने बताया कि जब तक आप अपने आप को एक्सपोज ना कर दे तब इंडस्ट्री में आपको नोटिस नहीं किया जाता
मिलिंद सोमन संग बोल्ड फोटोशूट पर जब खुलकर बोलीं मधु सप्रे, जाहिर किया पुराना दर्द

नई दिल्ली: मधु सप्रे (Madhu Sapre) 90 के दशक में अचानक से तब चर्चा में आईं जब उन्हें मिलिंद सोमन (Milind Soman) के साथ एक ऐड में देखा गया. ऐड शूज की थी लेकिन ऐड को जिस तरीके से शूट किया गया था वो उस दौर के लिए बेहद ओपन और बोल्ड था.

पांव में जूते पहने दोनों मॉडल्स ने शरीर पर कपड़ों की जगह अजगर लपेटा हुआ था. फिर क्या उनके इस बोल्डस्टेप के चलते उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. उन पर इस न्यूड फोटोशूट के चलते केस तक कर दिया गया था लेकिन बाद में 2009 में उन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया.

मधु सप्रे ने फिल्म इंडस्ट्री को लगाई लताड़

उनके इस बोल्ड फोटोशूट की वजह से उन्हें कोर्ट के भी चक्कर लगाने पड़ गए थे. उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू में ही इसका जिक्र किया था कि उन्हें ये बेहद शॉकिंग और फनी लगता है जब फिल्म इंडस्ट्री इस तरह की तस्वीरों पर ऐसे रिएक्शन देती है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा था कि जब तक कोई अपने आप को एक्सपोज ना कर दे तब उन्हें इंडस्ट्री में नोटिस नहीं किया जाता.

मधु सप्रे ने बताया एक्ट्रेसेज का स्ट्रगल

कई ऐसी लडकियां हैं जो बेहद टैलेंटेड हैं लेकिन लगातार अपनी ग्लैमरस और बोल्ड इमैज बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. मधु सप्रे ने मिलिंद सोमन के साथ किए गए अपने फोटोशूट को सही ठहराते हुए कहा कि उनकी नजर में न्यूड फोटोशूट से ज्यादा गलत महिलाओं को मार दिया जाना और महिलाओं के साथ हो रहे रेप हैं.

मधु सप्रे ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई

मधु सप्रे ने ये भी बताया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव आ रहे हैं. आने वाले समय में स्क्रीन पर न्यूडिटी देखी जा सकती है. कितनी अजीब बात है कि एक तरफ लोग नंगापन देखना भी चाहते हैं और दूसरी ओर इसे गलत भी बताते हैं.

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ कॉमेडी किंग का इंतजार, लाफ्टर डोज करने डबल फिर लौट रहे हैं कपिल शर्मा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़