Lootere Trailer OUT: हंसल मेहता लेकर आए 'लुटेरे', जबरदस्त कहानी ने बढ़ाई उत्सुकता

Lootere Trailer OUT: हंसल मेहता की सीरीज 'लुटेरे' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें शानदार एक्शन और कॉमेडी का डोज भी देखने को मिल रहा है. सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 03:38 PM IST
    • सीरीज 'लुटेरे' का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • हंसल मेहता लेकर आए नई कहानी
Lootere Trailer OUT: हंसल मेहता लेकर आए 'लुटेरे', जबरदस्त कहानी ने बढ़ाई उत्सुकता

Lootere Trailer OUT: हंसल मेहता इस बार समुद्री लुटेरों पर बनी एक दिलचस्प कहानी लेकर दर्शकों के सामने हाजिर हो गए हैं. उनकी अपकमिंग सीरीज 'लुटेरे' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. कमाल जय मेहता के निर्देशन में बनी इस सीरीज के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहे हैं. वहीं, इसके डायलॉग्स भी खूब कमाल कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है सीरीज की कहानी और इसे कब स्ट्रीम किया जाने वाला है.

जबरदस्त है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरूआत में लालच को बुरा बताया जा रहा है. इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है, 'जन्नत में नौकर बनने से अच्छा है, नर्क में राजा बनो.' इसके बाद समुद्र का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

कुछ लुटेरे जहाज में समुद्र को लूटने के लिए पहुंचते हैं. सोमालिया में कुछ लुटेरे भारतीय समुद्र जहाज का अपहरण कर लेते हैं. यहीं से कहानी का दिलचस्प मोड़ शुरू हो जाता है.

एक्शन के साथ दिखेगी कॉमेडी

जहां एक ओर ट्रेलर में शानदार एक्शन का देखा जा रहा है, वहीं इसमें कॉमेडी का दिलचस्प तड़का भी लगाया है. एक डायलॉग है जिसमें लुटेरों को जब पता चलता है कि उन्होंने जिस जहाज का अपहरण किया है वो भारती है, इसमें वह कैप्टन से पूछते हैं, 'आप अक्षय कुमार से मिले हैं?' ट्रेलर में साजिश, कॉमेडी और एक्शन का दमदार डोज देखने को मिलता है.

22 मार्च को रिलीज होगी सीरीज

'लुटेरे' के ट्रेलर ने सीरीज के लिए दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है. वहीं, इसके लिए लंबा इंतजार करने की भी जरूरत नहीं हैं. सीरीज का प्रीमियर इसी महीने, 22 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. इसमें रजत कपूर और विवेक गोम्बर को लीड रोल्स में देखा जाने वाला है. इनके अलावा 'लुटेरे' में अमृता खानविलकर और आमिर अली भी अमह किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- पत्नी देती हैं छोड़कर जाने की धमकी, इमरान हाशमी ने बताया किस चीज से हो चुकी हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़