पुरी जगन्नाथ ने 'लाइगर' डिस्ट्रिब्यूटर्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' एक बार फिर चर्चा में हैं. डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने फिल्म  डिस्ट्रिब्यूटर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 07:44 PM IST
  • 'लाइगर' डिस्ट्रिब्यूटर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज
  • पुरी जगन्नाथ ने क्यों दर्ज कराई शिकायत
पुरी जगन्नाथ ने 'लाइगर' डिस्ट्रिब्यूटर्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्म साबित हुई है. फिल्म थिएटर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.  लेकिन फिल्म मेकर्स को फिल्म से उम्मीद थी कि फिल्म जरूर हिट होगी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप रही. वहीं एक बार फिर लाइगर फिल्म चर्चा में है. फिल्म डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने फिल्म  डिस्ट्रिब्यूटर्स के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज करवाई है. जानते हैं क्या मामला

क्यों हुई शिकायत दर्ज 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ से 'लाइगर' फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर्स वारंगल श्रीनु और शोबन बाबू ने वादा किया था कि वह उनके नुकसान की भरपाई को पूरा करेंगे. लेकिन दोनों  डिस्ट्रिब्यूटर्स ने अपना वादा पूरा नहीं किया.  जिसके बाद पुरी जगन्नाथ ने दोनों डिस्ट्रिब्यूटर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

रिकॉर्डिंग हुई थी वायरल
हाल ही में ट्विटर पर एक कॉल की रिकॉर्डिंग वायरल हुई थी, इस वायरल कॉल रिकॉर्डिंग को पुरी जगन्नाथ और डिस्ट्रीब्यूटर्स की बातचीत का ऑडियो बताया जा रहा है. ऑडियो पुरी जगन्नाथ ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को ब्लैकमेल करने के लिए फटकार भी लगाई है. 

पुलिस से मांगी मदद
फिल्म डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डिस्ट्रिब्यूटर्स पर आरोप लगाया कि दोनों मिलकर उनके घर पर दूसरों को हंगामा कनरे के लिए भड़का रहे हैं. इसी वजह  से पुरी जगन्नाथ ने पुलिस से अपने परिवार और सुरक्षा की मांग करते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

इसे भी पढ़ें: 'फोन भूत' ने चाचा चौधरी कॉमिक सीरीज के साथ मिलाया हाथ, जारी हुआ पोस्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़