Liger: 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा संग बोल्ड लुक में नजर आएंगी अनन्या पांडे, फर्स्ट लुक हुआ आउट

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) पिछले लंबे वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' (LIGER) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब फिल्म से अनन्या पांडे का लुक सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 09:22 PM IST
  • 'लाइगर' से अनन्या का फर्स्ट लुक आउट
  • कब रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना?
Liger: 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा संग बोल्ड लुक में नजर आएंगी अनन्या पांडे, फर्स्ट लुक हुआ आउट

नई दिल्ली: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जादू चलाने के लिए तैयार हैं. वह पिछले लंबे वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' (LIGER) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है. ऐसे में दर्शकों के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता दिखाई दे रही है. 

हॉट अंदाज में नजर आईं अनन्या पांडे

विजय देवरकोंडा की इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. एक तरफ जहां विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे भी 'लाइगर' से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म 'लाइगर' में पहली बार स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. अब फिल्म से अनन्या पांडे का लुक सामने आ चुका है.

11 जुलाई को रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना 

6 जुलाई को निर्माता करण जौहर और विजय देवरकोंडा ने फिल्म के एक नए गाने 'अकड़ी पकड़ी' का पहला पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर के साथ ही 'अकड़ी पकड़ी' के टीजर और रिलीज डेट का खुलासा भी हो गया है.

गाने का टीजर शुक्रवार 8 जुलाई को रिलीज होगा, वहीं फिल्म का पूरा गाना 11 जुलाई को जारी किया जाएगा. पोस्टर देखने के बाद यकीन हो चला है कि इस फिल्म में अनन्या, विजय के साथ बेहद बोल्ड लुक में दिखाई देंगी. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस पोस्टर में विजय अनन्या को सीटी बजाना सिखाते नजर आ रहे हैं. मेकर्स से उम्मीद है कि वह जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर देंगे. बता दें कि 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को हिन्दी और तमिल भाषाओं में बनाया गया है. जबकि इसे इन दोनों भाषाओं के अलावा कन्नड़, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Kaali Controversy: देशभर में विवाद झेल रही हैं लीना मणिकमेकलाई, अब ट्विटर ने भी उठाया ये सख्त कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़