'चंद्रमुखी 2' फिल्म का इंतजार हुआ कम, शूटिंग से जुड़ी इस बात का हुआ खुलासा

Chandramukhi 2: साउथ सिनेमा की पॉपुलर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' के सीक्वल के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है.  'चंद्रमुखी 2' का सीक्वेल 17 साल बाद बनाया जा रहा है. फिल्म के पहले पार्ट में रजनीकांत नजर आए थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 11:09 PM IST
  • 'चंद्रमुखी' का 17 साल बाद बनेगा सीक्वेल

    'चंद्रमुखी 2' जल्द होगी रिलीज
 'चंद्रमुखी 2' फिल्म का इंतजार हुआ कम, शूटिंग से जुड़ी इस बात का हुआ खुलासा

नई दिल्ली: Chandramukhi 2: निर्देशक पी. वासु की बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी, 'चंद्रमुखी 2' में राघव लॉरेंस नजर आएंगे. साउथ की इस पॉपुलर हॉरर कॉमेडी में वाडिवेलु मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि लॉरेंस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. जल्द ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू हो जाएगा. ऐसे में फैंस जल्द से जल्द पॉपुलर फिल्म चंद्रमुखी 2 को पर्दे पर देख पाएंगे. 

राघव लॉरेंस फैंस को देंगे तोहफा 
तमिल फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर निर्देशक राघव लॉरेंस एक बार फिर से अपन फैंस को खास तोहफा देने वाले हैं. वह सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'चंद्रमुखी' का 17 साल बाद  सीक्वल लेकर आने वाले हैं. 17 साल पुरानी फिल्म  चंद्रमुखी 2 की शूटिंग खत्म भी कर दी है. बता दें कि फिल्म चंद्रमुखी पर ही अक्षय कुमार की फिल्म  भूल भुलैया फिल्म बनी थी. फिल्म के पहले पार्ट में रजनीकांत के अलावा प्रभु, ज्योतिका, नयनतारा, नासिर और वाडिवेलु लीड रोल में नजर आए थें.  

कर्नाटक के मैसूर में हुई थी शूटिंग 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. खबरों के अनुसार फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग  कर्नाटक के मैसूर में हुई थी. इस फिल्म को तमिल सिनेमा के शीर्ष प्रोडक्शन हाउसों में से एक, लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है. बता दें कि फिल्म के पहले भाग को साल 2005 में शिवाजी प्रोडक्शंस द्वारा अपनी 50 वीं फिल्म के रूप में निर्मित किया गया था. 

शूटिंग शुरू से पहले रजनीकांत से लिया आशीर्वाद
बता दें कि हाल ही में राघव लॉरेंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को  बताया था कि वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले सुपरस्टार रजनीकांत से लिया आशीर्वाद था. 

इसे भी पढ़ेंः 20 की उम्र में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं अनुष्का सेन, बोल्ड अंदाज से उड़ाई फैंस की नीदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़