पति Zorawar Ahluwalia से तलाक के बाद Kusha Kapila को किया गया था ट्रोल, एक्ट्रेस ने अब दिया करारा जवाब

Kusha Kapila on Trollers: कुशा कपिला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Thank You For Coming और सुखी को लेकर चर्चा में हैं. हालमें एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 7, 2023, 02:26 PM IST
  • कुशा कपिला ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
  • तलाक के बाद फैमली ने रखा ख्याल
पति Zorawar Ahluwalia से तलाक के बाद Kusha Kapila को किया गया था ट्रोल, एक्ट्रेस ने अब दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:Kusha Kapila on Trollers: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला (Kusha Kapila) बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्में साइन कररही हैं. वहीं वह कुछ समय पहले पति जोरावर अहलूवालिया (Zorawar Ahluwalia) से अलग होने के फैसले को लेकर भी काफी ट्रोल हो रही हैं. उन्होंने तलाक के बारे में फैंस को बताकर शॉक्ड कर दिया था. जोरावर से तलाक लेने की अनाउंसमेंट करने के बाद से कुशा खूब ट्रोल हो रही थीं. कुशा ने लोगों को करारा जवाब दिया है. 

कुशा ने दिया जवाब

हाल में ही कुशा एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके दोस्त, फैमिली ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के दौरान उनकी काफी मदद की है. सभी ने उनके चारों तरफ सपरक्षा कवच बनाकर प्रोटेक्ट किया है और मैं खुशकिस्मत हूं कि ऐसे लोग मेरी जिंदगी में हैं. कुशा ने कहा- मैं समझती हूं कि एक पब्लिक पर्सन की लाइफ का ये सब हिस्सा होता है. वैसे भी कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना.

जोरावर ने किया था पत्नी का सपोर्ट

कुशा के एक्स हसबैंड ने भी उका बहुत सपोर्ट किया था. जोरावर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने लिखा था- मुझे एहसास हुआ कि हम पब्लिक लाइफ जीते हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी हैं बहुत प्योर होती हैं. हमारी शादी और एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट उन्हीं में से एक है.

अर्जुन कपूर के संग जुड़ा था नाम

बता दें कि मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की खबरों के बीच कुशा कपिला का नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से जोड़ा गया था. लेकिन इस मामले में  जरा भी देर न करते हुए एक्ट्रेस ने तुरंत लोगों का मुंह बंद करवा दिया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों की बातों को बकवास बताया था.
 

ये भी पढ़ें- Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे ने जड़ दिया था साउथ एक्टर को थप्पड़, इस वजह से एक्ट्रेस को मिलने लगी थीं एडल्ट फिल्में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़