बॉलीवुड में करण जौहर के 25 साल पूरे, वीडियो शेयर कर कहीं दिल की बात

Karan Johar: 'कुछ कुछ होता है' जैसी आइकॉनिक फिल्म से डायरेक्शन की शुरुआत करने वाले करण जौहर ने आज हिंदी सिनेमा में अपने 25 सालों का सफर पूरा कर लिया है. सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 24, 2023, 01:01 PM IST
  • करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
बॉलीवुड में करण जौहर के 25 साल पूरे, वीडियो शेयर कर कहीं दिल की बात

नई दिल्ली: Karan Johar: धर्मा प्रोडक्शन के ओनर करण जौहर का नाम बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशकों में शुमार है. करण पूरी इंडस्ट्री में राज करते हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं, इतना ही नहीं निर्देशक ने इसके साथ-साथ बॉलीवुड को कई सपरस्टार भी दिए हैं. हर कलाकार का सपना एक बार करण की फिल्म में काम करने का होता है. करण जौहर के बॉलीवुड के इस सफर को आज 25 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है.

'कुछ कुछ होता है' से शुरू हुआ था सफर

'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माय नेम इज खान' से लेकर 'ऐ दिन है मुश्किल' जैसी कई शानदार सुपरहिट रोमांटिक फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर करण जौहर ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. इन 25 सालों में करण ने सिनेमाई पर्दे पर कई खूबसूरत कहानियों से दर्शकों को रुबरू कराया है. एक तरफ निर्देशक के टैलेंट की जमकर तारीफ होती है, वहीं अक्सर उन पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का आरोप भी लगाया जाता है.

वीडियो किया शेयर

आज धर्मा प्रोडक्शंस ने करण जौहर के इंडस्ट्री को दिए योगदान को दर्शाने के लिए एक खास वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में करण जौहर की उनकी अभी तक की सभी यादगार फिल्मों का निर्देशन करते हुए झलक दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने एक खास नोट लिखा और आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर में एक अपडेट भी दिया.

अपकमिंग फिल्म का दिया अपडेट

नोट में लिखा गया है, 'यह प्यार के एक नए युग की शुरुआत है! आपके लिए प्यार और दोस्ती की कहानियां लाने के बाद, जो अभी भी सात समंदर के पार दिलों में एक विषेश स्थान रखते हैं - अब समय आ गया है कि एक नए सीजन पर 'प्रेम कहानी' के साथ शुरू किया जाए, जिसे करण जौहर ने निर्देशित किया है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कल सुबह 10 बजे फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जाएगा.'

इसे भी पढ़ें- जब Priyanka Chopra की अंडरवियर देखने की डिमांड कर बैठा था डायरेक्टर, ऐसे फिल्म से छुड़ा था पीछा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़