Shehzada कार्तिक आर्यन को मिली अपनी मुमताज, ताज महल के सामने दिया रोमांटिक पोज

Kartik Aaryan at Taj Mahal: कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए जहां लोहड़ी पर जालंधर में थे और फिर कच्छ के रण में पतंगबाजी करने पहुंचे. वहीं वेलेंटाइन डे वीक से पहले वो ताज महल के सामने दिखाई दिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 01:33 PM IST
  • कार्तिक आर्यन ने दिया पोज
  • ताज महल पर हुए चर्चे
Shehzada कार्तिक आर्यन को मिली अपनी मुमताज, ताज महल के सामने दिया रोमांटिक पोज

नई दिल्ली: नेशनल क्रश बन गए कार्तिक आर्यन अपने करियर की नई उंचाइयां छू रहे हैं. इन दिनों वो 'शहजादा' की प्रमोशन बेहद बिजी हैं. वो फिल्म की प्रमोशन के लिए उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक भारत के हर कोने-कोने को कवर कर रहे हैं. ऐसे में वो अपनी शहजादी कृति सेनन के साथ ताज महल भी जा पहुंचे.

ताज महल के बाहर दिया पोज

शाहजहां और मुमताज महल के प्यार की निशानी ताज महल पर कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ने जमकर मस्ती की. सोशल मीडिया पर उन्हीं तस्वीरें छाई हुई हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. कैप्शन में लिखते हैं 'शहजादा, ताज और मुमताज'. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने एक प्यारी सी दिल वाली इमोजी बनाई है.

दोनों की जोड़ी पर आया लोगों का दिल

तस्वीर में जहां कार्तिक आर्यन ने व्हाइट टी शर्ट पहनी है जिसकी पीठ पर ताज बना हुआ है वहीं बाहों में कृति सेनन हैं जो फ्लोरल ड्रेस में बेहद ही कमाल की लग रही हैं. कार्तिक आर्यन की इस प्यारी सी पोस्ट पर फैंस ने जमकर पर लुटाया. एक यूजर ने लिखा शहजादा अपनी शहजादी के साथ. दूसरे यूजर ने तो शादी की सलाह तक दे डाली.

कियारा संग भी करेंगे फिल्म

बता दें कि कार्तिक आर्यन की शहजादा 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है.फिल्म के ट्रेलर में एक्शन और रोमांस भर-भर कर है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन 'सत्यप्रेम की कथा' में भी नजर आएंगे.जहां 'भूल भुलैया 2' के बाद फिर एक बार कियारा और कार्तिक आर्यन साथ में दिखाई देने वाले हैं. खबरों की मानें तो तो दोनों बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़