59 की उम्र में नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे हैं इनका हाथ, जानें मेकअप आर्टिस्ट की सैलरी

Nita Ambani Personal Makeup Artist: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एशिया के सबसे अमीर बिजनेस टाइकून हैं. नीता अंबानी 59 साल की उम्र में बेहद खूबसूरत हैं. आइए जानते हैं उनके मेकअप आर्टिस्ट के बारे में. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 24, 2023, 02:07 PM IST
  • नीता अंबानी 59 साल की उम्र में है बेहद खूबसूरत
  • जानें नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट की सैलरी
59 की उम्र में नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे हैं इनका हाथ, जानें मेकअप आर्टिस्ट की सैलरी

नई दिल्ली Nita Ambani Personal Makeup Artist: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एशिया के सबसे अमीर बिजनेस टाइकून हैं. नीता अंबानी  भारत की सबसे सफल बिजनेस वुमन्स में से एक हैं. वह फैशनिस्टा और समाजसेवी भी हैं. नीता अंबानी हर इवेंट में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगती है. क्या आप जानते हैं उनकी खूबसूरती बढ़ाने में किसका हाथ है. आइए जानते हैं नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट के बारे में और उनकी सैलरी कितनी है. 

कौन हैं नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट 

नीता अंबानी बेहद खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने में मिक्की कॉन्ट्रैक्टर का बड़ा हाथ है. मिक्की अंबानी फैमिली के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं. वह न केवल नीता बल्कि बेटी ईशा और बहू श्लोका का भी मेकअप करते हैं. 

मिक्की की फीस 
मिक्की कांट्रेक्टरपहले टोक्यो में हेयर ड्रेसर के रूप में काम करते थे, फिर उनकी मुलाकात हेलन से हुई थी, हेलन ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने की सलाह दी. इसके बाद मिक्की ने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली और आज वह एक जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिक्की एक इंसान का मेकअप करने के लिए 75 हजार से लेकर 1 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. मिक्की फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिजी मेकअप आर्टिस्ट हैं. 

मिक्की बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस का भी करते हैं मेकअप 
मिक्की न केवल अंबानी परिवार की महिलाओं का मेकअप करते हैं बल्कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा का मेकअप करते हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: बरखा का प्लान होगा कामयाब, अनुज करेगा बड़ी गलती-टूटेगी अनुपमा की आखिरी उम्मीद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़