KL Rahul-Athiya Shetty को शादी में मिले गिफ्ट्स की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, हीरों के हार से लेकर मिली करोड़ों की कार

KL Rahul Athiya Shetty Weddign Gifts: क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी 2023 को काफी शानदार तरीके से हुई. इस शादी में कई दिग्गज खिलाड़ी से लेकर बॉलीवुड सितारे शामिल हुए, जिन्होंने कपल को आशीर्वाद के साथ करोड़ों के गिफ्ट्स भी दिए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 11:45 PM IST
  • अथिया-राहुल की धूमधाम से हुई शादी
  • विराट से लेकर धोनी तक ने दिए करोड़ों के गिफ्ट्स
KL Rahul-Athiya Shetty को शादी में मिले गिफ्ट्स की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, हीरों के हार से लेकर मिली करोड़ों की कार

नई दिल्ली: KL Rahul Athiya Shetty Weddign Gifts: क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने पूरे रीति रिवाज के साथ 23 जनवरी को सात फेरे लिए. कपल की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अथिया और केएल राहुल ने काफी प्राइवेट तरीके से शादी की है. कपल की शादी में करीबी दोस्त, रिश्तेरदार और परिवार के लोग ही आए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अथिया और केएल राहुल को शादी में करोड़ों रुपये के वेडिंग गिफ्ट मिले हैं.

सलमान खान ने दिया करोड़ो का तोहफा

अथिया शेट्टी और केएल राहुल को फैमिली, फ्रेंड्स और रिलेटिव्स से लग्जरी गिफ्ट आइटम मिले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपल को अन्ना के जिगरी दोस्त और बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार गिफ्ट की है. लगा न झटका. जी हां सलमान की तरह सभी ने कपल को लग्जरी समान दिया है. 

सुनील शेट्टी का गिफ्ट

पापा सुनील शेट्टी ने अपनी लाड़ली बिटिया अथिया और नए नवेले दामाद केएल राहुल को एक लैविश अपार्टमेंट दिया है, जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ रुपये आंकी गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि सुनील ने अथिया की शादी खंडाला स्थित फार्महाउस में की. इस दौरान सभी सभी रस्मों रिवाज को पूरे विधि विधान के साथ पूरा किया गया.

जैकी श्रॉफ का अनोखा तोहफा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी के दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अथिया को 30 लाख रुपये की घड़ी तोहफे में दी है. अथिया के करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने उन्हें डायमंड ब्रेसलेट दिया है, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है. वहीं, केएल राहुल को क्रिकेटर विराट कोहली ने गिफ्ट में उन्हें 2.17 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू कार दी है. महेंद्र सिंह धोनी ने केएल राहुल को 80 लाख रुपये की कावासाकी निंजा बाइक दी है. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़