The Trial Trailer: 'द ट्रायल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार...कानून और धोखे से लड़ती दिखेंगी काजोल

The Trial Trailer: एक्ट्रेस काजोल बहुत जल्द ओटीटी सीरीज में अपना डेब्यू करने को पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'द ट्रायल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. काजोल का वकील वाला अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 12, 2023, 04:40 PM IST
  • 'द ट्रायल' का ट्रेलर आया सामने
  • वकील के किरदार में दिखीं काजोल
The Trial Trailer: 'द ट्रायल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार...कानून और धोखे से लड़ती दिखेंगी काजोल

नई दिल्ली:The Trial Trailer: प्यार...कानून और धोखा...'द ट्रायल' में काजोल इन सब परिस्थियों से लड़ती दिखने वाली हैं. सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस सीरीज का ऐलान एक्ट्रेस ने काफी शॉकिंग तरीके से किया था, जिसे देखकर हर कोई हौरान रह गया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से एक दिन का ब्रेक लेने के बाद ही इसका ऐलान किया था.

ट्रेलर हुआ रिलीज

एक्ट्रेस की इस दमदार सीरीज का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ये वेब सीरीज एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें काजोल एक तेजतर्रार वकील, मां और पत्नी नयनिका सेनगुप्ता के किरदार में नजर आ रही हैं. नयनिका अपनी लाइफ की परेशानियों से जूझती दिखेगी. इस ट्रेलर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इंस्टाग्राम पेज औक काजोल दोनों ने  शेयर किया है. कैप्शन में लिखा गया है- ‘परीक्षा जितनी कठिन होगी, वापसी उतनी ही कठिन होगी..’, वहीं काजोल ने लिखा- ट्रायल सिर्फ कोर्ट रूम में नहीं, जिंदगी में भी होते हैं..

एक्ट्रेस ने ऐसे किया था ऐलान

बता दें कि इस सीरीज का ऐलान करने के लिए काजोल ने तगड़ा पब्लिसिटी स्टंट किया था. एक्ट्रेस ने इइंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर कर सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि- 'अपनी जिंदगी में सबसे मुश्किल ट्रायल को झेल रही हूं..सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. इश पोस्ट ने हर जगह खलबली मचा दी थी.

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

काजोल को पिछली बार फिल्म 'सलाम वेंकी' में देखा गया था. इसके बाद अब एक्ट्रेस ने ओटीटी पर दमदार कमबैक किया है. काजोल की ये वेब सीरीज 'द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Hina Khan के बाद अब Hansika Motwani का छलका दर्द, इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर्स का खोला काला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़