KGF 3 से इस एक्टर को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता, क्या फैंस की इस डिमांड को पूरा करेंगे मेकर्स?

KGF 3: यश की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'केजीएफ 3' का फैंस ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग और रिलीज में अभी काफी समय है. इस फिल्म पर काम शुरू होने से पहले ही मेकर्सके सामने कई मुसीबतें आ गईं है. फैंस फिल्म से प्रकाश राज को हटाने की मांग कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 7, 2023, 08:05 PM IST
  • KGF 3 की 2025 में शरू होगी शूटिंग
  • प्रकाश राज से खफा हुआ फैंस
KGF 3 से इस एक्टर को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता, क्या फैंस की इस डिमांड को पूरा करेंगे मेकर्स?

नई दिल्ली: निर्देशक प्रशांत नील ने जब से KGF 3 का ऐलान किया है, तब से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है. हालांकि, इस पॉपुलर फिल्म को लेकर फैंस कुछ अजीब डिमांड कर रहे हैं जिस पर शायद मेकर्स विचार करने पर मजबूर हो सकते हैं. फैंस फिल्म में प्रकाश राज को रिप्लेस करने की मांग कर रहे हैं. 

प्रकाश राज को रिप्लेस करो

हाल में ही उपेंद्र राव की फिल्म 'कब्ज़ा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर में किच्चा सुदीप की आवाज और अंदाज देखने के बाद फैंस एक्टर के दीवाने हो गए हैं. दर्शकों को लगता है कि KGF: 3 में प्रकाश राज की जगह वो पूरी तरह से फिट होंगे. फैंस का ऐसा मानना है कि किच्चा सुदीप अपनी आवाज से थ्रिलर फ्रेंचाइजी का लेवल अलग स्तर पर ले जाएंगे.

कब्जा ट्रेलर ने जीता दिल

'कब्जा' का ट्रेलर देखने के बाद लोग ने इसकी तुलना 'केजीएफ' से  कर रहे हैं. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन्स ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj)

बस यही वजह है कि लोगों ने ये डिमांड की है कि 'केजीएफ 3' में  प्रकाश राज की जगह किच्चा सुदीप को लिया जाए, जिसके बाद फिल्म का हिट होना तय हो जाएगा.

फिल्म में लगेगा लंबा वक्त 

'केजीएफ 3' की शूटिंग 2025 से शुरू होगी. फिल्म में यश की एक बार फिर से धमाल मचाते नजर आएंगे. वहीं हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गय था कि इस फिल्म का 4 और 5 पार्ट भी बनेगा लेकिन यश उसका हिस्सा नहीं होंगे. फिल्म के 2026 में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. 

इसे भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने होलिका दहन पर जूते पहनकर की पूजा फिर जलाया बांस, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़