कियारा आडवाणी ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ, बोलीं-'पति के साथ होता है घर जैसा महसूस'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रहना उन्हें घर जैसा फील होता है, परिवार के अलावा उन्हें केवल सिद्धार्थ के साथ परिवार जैसा फील होता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 02:58 PM IST
  • कियारा आडवाणी ने की सिद्धार्थ की तारीफ
  • बोलीं-पति के साथ घर जैसा होता है फील
कियारा आडवाणी ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ, बोलीं-'पति के साथ होता है घर जैसा महसूस'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी टाउन की टॉप जोड़ी है. दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हते हैं. सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म योद्धा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं कियारा डॉन 3 को लेकर चर्चा में बनीं हैं.  एक इंटरव्यू में कियारा ने अपनी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. 

घर जैसा फील होता है
इंटरव्यू में कियारा ने बताया है कि सिद्धार्थ के साथ रहना घर जैसा महसूस होता है. मैं सिद्धार्थ के साथ होती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं घर पर हूं. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. मैं ऐसे परिवार से हूं जहां मैं बहुत लाड़-प्यार से पली बढ़ी हूं. अपने परिवार के अलावा मुझे यह चीज अपने परिवार के साथ फील होती है. 

2023 में लिए सात फेरे 
कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने राजस्थान में शादी रचाई थी. कुछ दिन पहले ही कपल ने शादी की सालगिरह मनाई थी. 

डॉन 3 में आएंगी नजर 
कियारा आडवाणी डॉन 3 को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में कियारा रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर करेंगे. इसके अलावा कियारा आडवाणी राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगी. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट 
सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही योद्धा फिल्म में नजर आएंगे. योद्धा फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी नजर आएंगी. सिद्धार्थ हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़