Kiara Advani Don 3: 'डॉन 3' के लिए कितनी मोटी फीस वसूल रहीं कियारा? रकम सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

 Kiara Advani Don 3: कियारा आडवाणी इन दिनों दो फिल्मों को लेकर चर्चा में है. एक्ट्रेस वॉर 2 और डॉन 3 में कास्ट चुकी हैं, जिसके लिए वो काफी एक्ससिटेड हैं. वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म के एक्ट्रेस ने मोटी फीस वसूली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 04:47 PM IST
    • कियारा आडवाणी की 'डॉन 3' में फीस
    • रकम सुन चकरा जाएगा सिर
Kiara Advani Don 3: 'डॉन 3' के लिए कितनी मोटी फीस वसूल रहीं कियारा? रकम सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

नई दिल्ली: Kiara Advani Don 3: कियारा अडवाणी बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगज बनाई है. लंबे समय से उनका नाम फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म डॉन 3 को लेकर लाइमलाइट में है. इस बीच सूत्रों के हवाला से खबर आ रही है इस फिल्म के एक्ट्रेस मोटी फीस वसूल रही हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस फिल्म के लिए कितनी फीस ले रही हैं.

‘डॉन 3’ से कितनी मोटी फीस वसूल रहीं कियारा? 

‘डॉन 3’ में कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगीं. पहले खबरें आ रही थीं कि कृति सेनन को फिल्म में कास्ट किया जाने वाला है लेकिन बाद में कियारा आडवाणी का नाम फाइनल हुआ था. वहीं अब ये भी खबरें आ रही हैं कि कियारा ने ‘डॉन 3’ के लिए काफी मोटी फीस वसूल रही हैं. दरअसल हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कियारा आडवाणी फरहान अख्तर की फिल्म के लिए 13 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ले रही हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस अब तक की सबसे बड़ी फीस वसूली है. इतना ही नहीं रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि कियारा की ‘डॉन 3’ की फीस उनकी ‘वॉर 2’ से 50 फीसदी ज्यादा है. हालांकि इस अभी तक इस खबर को लेकर एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है 

पहली बार ‘डॉन 3’ में दिखेगी रणवीर-कियारा की जोड़ी

‘डॉन 3’ में कियारा आडवाणी के शामिल होने की अनाउंसमेंट फरवरी 2023 में की गई थी. फिल्म में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म में रणवीर और कियारा की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी. हाल ही में, कियारा ने भी इस फ्रेंचाइजी में शामिल होने के बारे में बात की, जब उन्होंने खुलासा किया कि जिस तरह से दर्शकों ने अब तक उन्हें देखा है, उससे अलग होने के लिए उन्होंने जानबूझकर इस फिल्म को साइन करने का फैसला किया है.

कब रिलीज होगी डॉन 3?

‘डॉन 3’ में कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करते नजर आएंगें. इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार हो रहा है.  बता दें कि फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ साल 2025 में रिलीज होगी और शूटिंग भी उसी साल शुरू होगी. हालांकि फैंस इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान को ही देखने की उम्मीद कर रहे थे, किंग खान के फैंस का मानना यही है कि असली डॉन तो शाहरुख खान ही हैं. हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि क्या रणवीर सिंह डॉन के किरदार में दर्शकों पर अपना मैजिक चला पाएंगे या नहीं.  

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्यों नहीं पहुंचीं Kangana Ranaut? बॉलीवुड सेलेब्स पर फिर साध रहीं निशाना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़