पिंक लहंगा पहन Kiara Advani ने फ्लॉन्ट किए टोन्ड लैग्स, पतली कमर पर दिल हार बैठे फैंस

Kiara Advani: बी टाउन डीवा कियारा आडवाणी कुछ समय से अपनी ससुराल दिल्ली में हैं.  हाल में उन्होंने एक फैशन शो में शिरकत की और शोज टॉपर बनीं. वहीं एक्ट्रेस ससुरालवालों के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आईं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 26, 2023, 12:55 PM IST
  • ससुराल पहुंची कियारा आडवाणी
  • रैंप वॉक कर जीता फैंस का दिल
पिंक लहंगा पहन Kiara Advani ने फ्लॉन्ट किए टोन्ड लैग्स, पतली कमर पर दिल हार बैठे फैंस

नई दिल्ली:Kiara Advani: सत्यप्रेम की कथा से सबका दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी एक बार फिर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी लाइम लाइट में छाई रहती हैं. हाल में उन्होंने दिल्ली में फैशन शो में शिरकत की. एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पिंक लहंगा में नजर आई कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने बीते मंगलवार की शाम एक बार फिर अपने हुस्न का जादू चलाकर सबको दीवाना बना लिया. दिल्ली के ताज होटल में चल रहे India Couture Week में डिजाइनर Falguni Shane Peacock की डरेस पहनकर कियारा ने रैंप वॉक पर आग लगा दी. जैसे ही उनकी एंट्री हुई सबकी सांसे थम गईं. कियारा इस पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

स्टाइलिश लुक में ढाया कहर

कियारा आडवाणी ने बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश पिंक हैवी आउटफिट को पूरे स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग हाई हील्स, खुले बाल और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

थाई स्लीट इस ड्रेस में कियारा जबरदस्त ने सबका दिल जीत लिया.

सासू मां पर लुटाया प्यार

कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,  जिसमें वह वॉक करते हुए और फैशन शो से बाहर आते हुए अपनी सासू मां को फ्लाइंग किस करती हैं. उसके बाद उनकी सासू मां भी उन्हें किस करती हैं.

सास बहू की ये बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आई. लोगों ने कियारा को परफेक्ट बहू के टाइटल से नवाज दिया.

इसे भी पढ़ें:  jugal hansraj Birthday: पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे जुगल हंसराज, 40 फिल्में एक साथ हुई ऑफर, फिर भी फिल्मों से बना ली दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़