KGF स्टार यश ने बयां की दिली ख्वाहिश, इस एक्टर के साथ करना चाहते हैं काम

केजीएफ स्टार यश ने बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि 'मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहता हूं.'  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 10:26 PM IST
  • केजीएफ स्टार यश ने बयां की ये खास चाहत
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ करना चाहते हैं काम
KGF स्टार यश ने बयां की दिली ख्वाहिश, इस एक्टर के साथ करना चाहते हैं काम

नई दिल्ली: 'केजीएफ' KGF स्टार यश ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रशंसा की है और स्वीकार किया है कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में अखिल भारतीय स्टार से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं? यश ने जो जवाब दिया, वो हैरान करने वाला था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहते हैं यश
इस सवाल के जवाब में यश ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लिया. इंटरव्यू में यश ने कहा कि 'मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं.' नवाजुद्दीन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फ्रेंचाइजी, 'रमन राघव 2.0', 'मॉम', 'मंटो', 'सीरियस मेन' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 'मैकमाफिया' और 'सेक्रेड गेम्स' जैसी वेब-सीरीज भी की हैं.

यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है
इस बीच, काम के मोर्चे पर, नवाज के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन-अप है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' शामिल हैं.यश, जिनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है, उन्होंने कन्नड़ सिनेमा के एक प्रमुख अभिनेता के रूप में 'गुगली', कॉमेडी-ड्रामा 'राजा हुली', फंतासी एक्शन 'गजाकेसरी', रोमांटिक कॉमेडी 'मिस्टर एंड मिसेस रामचारी' और एक्शन फिल्म 'मास्टरपीस' और एक्शन-रोमांस 'संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड' सहित कई अन्य में नजर आए थे.

 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने की 900 करोड़ की कमाई
उनकी नवीनतम फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने इस साल की शुरूआत में रिलीज होने पर हलचल मचा दी थी. घरेलू बाजार में फिल्म ने 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगभग 27 डॉलर मिलियन का संग्रह किया.

इसे भी पढ़ेंः अनुष्का सेन K-Drama में दिखाएंगी जलवा, बताया इंडियन और कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में फर्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़