Video: बेटे की नजर में क्यों बैड बॉय हैं 'केजीएफ' स्टार यश? वजह जान चौंक जाएंगे आप

'केजीएफ' (K.G.F) और 'केजीएफ 2' (KGF-2) से बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुके सुपरस्टार यश भले ही फैंस के दिलों में राज करते हों, पर लगता उनका जादू उनके बेटे पर अब तक नहीं चल पाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 05:22 PM IST
  • बेटे यथर्व ने सुपस्टार को बताया बैड बॉय
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Video: बेटे की नजर में क्यों बैड बॉय हैं 'केजीएफ' स्टार यश? वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: केजीएफ (K.G.F) सुपरस्टार स्टार यश (Yash) साउथ के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. वहीं उन्हें हिंदी दर्शकों का भी खूब प्यार मिला रहा है. एक अच्छे अभिनेता के साथ-साथ यश एक अच्छे पति और बहुत अच्छे पिता भी हैं, लेकिन हाल फिलहाल में यश का क्यूट सा बेटा उनसे खफा हो गया है. एक्टर की वाइफ राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने इंस्टाग्राम पर दोनों का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यश से नाराज हुए यथर्व

ऐक्ट्रेस राधिका पंडित अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यश अपने बेटे को टीस करते नजर आ रहे हैं. वह बार-बार बोल रहे हैं कि 'डैडी गुड बॉय हैं', मगर यथर्व तुरंत उनकी बात मानने से मना कर देते हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)

और कहते हैं कि डैडी 'बैड बॉय' हैं. यश ने हर तरह से अपनी तारीफ करवाने की पूरी कोशिश कर ली, यहां वह कामयाब नहीं हो पाए. वहीं मम्मा के बारे में पूछते ही बेटे ने मां राधिका को गुड गर्ल बता दिया. राधिका ने यथर्व की तारीफ पर खुश होते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "फैसला आ चुका है."  

कन्नड़ स्टार हैं राधिका

राधिका पंडित कन्नड़ सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस हैं. यश से उनकी पहली मुलाकात 2007 में एक टीवी शो के दौरान हुई थी, जिसमें दोनों ने साथ काम किया था. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और इन्होने साथ में 'ड्रामा' और 'मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी' जैसी कई हिट कन्नड़ फिल्मों में काम भी किया.

यश और राधिका ने 2016 में शादी की थी. 2018 में बेटी आयरा और यथर्व का जन्म 2019 में हुआ था. हालांकि, दोनों बच्चों के जन्म के बाद राधिका ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और फिलहाल कमबैक के मूड में अभी नजर नहीं आ रही हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे यश

वर्कफ्रंट की बात करें तो यश अप्रैल में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'KGF चैप्टर 2' ने 2022 में सबसे ज्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है. प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म के बाद से फैन्स यश के अगले प्रोजेक्ट की अनाउन्समेंट का इंतजार कर रहे हैं, मगर उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- किसके कहने पर अल्लू अर्जुन को चलनी पड़ी 'पुष्पा' में टेढ़ी चाल, जानिए सिग्नेचर स्टेप के पीछे की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़