'KGF' एक्टर यश के जन्मदिन पर हुआ बड़ा हादसा, शुभकामनाएं देते हुए 3 फैंस ने गवाई जान

साउथ सुपरस्टार यश के 38वें जन्मदिन के जश्न का माहौल उस समय मातम में बदल गया, जब खबर आई कि एक्टर के 3 चाहने वालों की उन्हें बधाई देते हुए मौत हो गई. जैसे ही एक्टर को इसकी जानकारी मिली वह तुरंत पीड़ितों के परिवारों से मिलने के लिए पहुंचे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 01:54 PM IST
    • एक्टर यश के फैंस ने गवाई जान
    • एक्टर ने की परिवारों से मुलाकात
'KGF' एक्टर यश के जन्मदिन पर हुआ बड़ा हादसा, शुभकामनाएं देते हुए 3 फैंस ने गवाई जान

नई दिल्ली: 'केजीएफ' एक्टर और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Superstar Yash) ने बीते सोमवार को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. ऐसे में उनके दुनियाभर के चाहने वालों ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देते हुए खूब प्यार लुटाया है. हालांकि, ये जश्न का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब खबर आई कि यश के 3 फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए मौत के घाट उतर गए. इसके बाद एक्टर फैंस के परिवारों से मिलने के लिए पहुंचे.

यश का पोस्टर लगा रहे थे फैंस

यश के चाहने वालों के लिए उनका जन्मदिन किसी त्योहार से कम नहीं होता. इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए फैंस की एक अलग ही तैयारी भी होती है. इस साल भी चाहने वालों के बीच जश्न का माहौल बना हुआ था.

वहीं, खबर आई कि एक्टर के बर्थडे पर उनके कुछ फैंस बिजली के खंभे पर चढ़कर सुपरस्टार का पोस्टर लगा रहे थे. इसी दौरान उन्हें तेज करंट लगा, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई.

पीड़ितों के परिवार से मिले यश

बताया जा रहा है कि हादसे में 3 लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और एक्टर का इलाज चल रहा है.

यश को जैसे ही इस हादसे की खबर मिली, वह तुरंत पीडितों के परिवार से मिलने के लिए पहुंच गए. यश ने इस मामले में मीडिया से बात करते हुए कहा, 'वह अपने फैंस से इस तरह की उम्मीद नहीं करते. लोगों को अपने परिवारों के लिए जिम्मेदार होना चाहिए.'

इस फिल्म में दिख सकते हैं यश

दूसरी ओर यश के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'केजीएफ 2' में देखा गया था. इसी फिल्म ने उन्हें दुनियाभर में एक अलग पहचान दिलाई है. आज हिन्ही दर्शक भी यश के दीवाने हैं. इन दिन एक्टर 'टॉक्सिक' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. यश के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Israel-Gaza War: हमास से लड़ाई के दौरान बुरी तरह घायल हुए 'फौदा' एक्टर इदान अमेदी, अस्पताल में कराया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़