KBC 14: 75 लाख के पड़ाव पर पहुंचे पहले दो कंटेस्टेंट, पूरी होगी 21 साल की साधना

KBC 14: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो  'कौन बनेगा करोड़पति 14'  का धमाकेदार आगाज हो चुका है. आज का एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है. पहले दो कंटेस्टेंट के लिए धन अमृत का द्वारा खुलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 08:13 PM IST
  • KBC14 में दो कंटेस्टेंट पहुंचे 75 लाख के पड़ाव पर
  • कंटेस्टेंट ने जवाब से पहले ही फैमिली को दिया डिस्क्लेमर
KBC 14: 75 लाख के पड़ाव पर पहुंचे पहले दो कंटेस्टेंट, पूरी होगी 21 साल की साधना

नई दिल्ली:  पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' Kaun Banega Crorepati 14 का शानदार आगाज हो चुका है. 7 अगस्त को पहला एपिसोड टेलिकास्ट हुआ था. पहले एपिसोड में आमिर खान, कारगिल युद्ध में शामिल रहे डीपी सिंह, सेना मेडल गैलेंट्री कर्नल मिताली मधुमिता, सुनील छेत्री और मेरी कॉम  नजर आए थे.  8 अगस्त से गेम की असली शुरुआत होगी. इस एपिसोड में हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ दो कंटेस्टेंट नजर आएंगे. दोनों से 57 लाख का सवाल पूछा जाएगा. यानी की शुरुआत के दो कंटेस्टेंट 75 लाख के सवाल तक पहुंच जाएंगे. 

पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट खोलेंगे धन अमृत के द्वार 

Kaun Banega Crorepati 14 के मेकर्स ने 8 अगस्त को आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है. प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)हॉट सीट पर बैठी महिला और बैठे पुरुष से 75 लाख का सावल पूछते नजर आ रहे हैं. सवाल का जवाब सही होता या गलत यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. 

21 साल बाद कंटेस्टेंट का सपना हुआ पूरा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कंटेस्टेंट धूलीचंद अग्रवाल की 21 साल की साधना पूरी होगी.  शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति को खेला नहीं बल्कि जिया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि वह 15वें सवाल पर पहुंच चुके हैं. दरअसल उन्हें हॉट सीट पर आने में 21 साल लग गए. 

पहला एपिसोड होगा एक्साइटेड 
Kaun Banega Crorepati 14 का पहले एपिसोड काफी एक्साइटेड होने वाला है. पहले एपिसोड के प्रोमो ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है. ऐसे में केबीसी का पहला शो काफी रोमांचक होने वाला है. 

इसे भी पढ़ेंः Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म से बाहर हुईं शहनाज गिल, गुस्से में 'भाईजान' को किया इंस्टाग्राम से अनफॉलो!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़