एक्ट्रेस से मेकअप आर्टिस्ट बनीं Katrina Kaif! वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Katrina Kaif: सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक्ट्रेस एक लड़की का मेकअप करती दिखाई दे रही हैं. हर कोई एक्ट्रेस का ये वीडियो देख दंग रह गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 11, 2023, 01:07 PM IST
  • कैटरीना कैफ बनीं मेकअप आर्टिस्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुया वीडियो
एक्ट्रेस से मेकअप आर्टिस्ट बनीं Katrina Kaif! वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली:Katrina Kaif: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार हैं. फैंस उनसे जुड़ी हर अपडेट पर पेनी नजर रखते हैं. एक्ट्रेस करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. मगर, पिछले काफी वक्त से वह सोशल मीडिया पर पहले की बराबर एक्टिव नहीं हैं. वहीं वह पैप के कैमरे में भी कम ही कैद होती हैं.  लेकिन हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेकअप आर्टिस्ट के किरदार में नजर आ रही हं.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो में कैटरीना कैफ रेड कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने अपना लुक ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. इतना ही नहीं वीडियो में एक्ट्रेस एक लड़की का मेकअप करती दिख रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ इन दिनों मीडिया से दूर है. जिसकी वजह है कि उनकी आने वाली फिल्में. बता दें कि कैटरीना की झोली में दो बड़ी फिल्में हैं. पहली टाइगर 3 है, जिसमें वह जोयाके किरदार में नजर आएंगी. दूसरी फिल्म है मैरी क्रिसमस, जिसमें कैट एक्ट्रेस विजय सेतुपति संग स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

मीडिया में नहीं आना चाहती हैं एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ इन दिनों पैप से दूरी बनाए हुए हैं. हाल में ही वह जवान की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिखींती, लेकिन पैप को एक्ट्रेस ने पोज नहीं दिए. रिपोर्ट के मुताबिक कैट अब अपनी फिल्मों के दौरान ही मीडिया से रूबरू होंगी और जमकर मूवीज का प्रमोशन करेंगी.
 

इसे भी पढ़ें: जेठालाल पर डोरे डाल नहीं मिली थी पहचान, 'इश्कबाज' ने फिर ऐसे बदली Surbhi Chandna की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़