एक घर में रहने के बाद भी पति विक्की कौशल से नहीं मिल पाती कैटरीना, जानें वजह

 कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि एक घर में रहने के बाद भी वह अपने पति विक्की कौशल से मिल नहीं पा रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2023, 09:20 PM IST
  • कैटरीना घर में रहने के बाद भी विक्की से नहीं मिल पाती
  • कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू में बताया क्यों पति से नहीं मिल पाती
एक घर में रहने के बाद भी पति विक्की कौशल से नहीं मिल पाती कैटरीना, जानें वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कैटरीना कैफ के एक्शन सीन को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल अपनी फिल्म सैम बहादूर को लेकर बिजी चल रहे हैं.  

एक घर में रहकर नहीं मिल पाते हैं विक्की-कैटरीना 
एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया है कि इस समय हम दोनों काफी बिजी हैं. एक घर में रहने के बाद भी दोनों के पास टाइम नहीं है कि हम एक दूसरे से अच्छे से मिल सके. क्योंकि हम दोनों अपनी-अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. 

क्यों नहीं मिल पाते 
कैटरीना कैफ ने बताया है कि फिल्म प्रमोशन के लिए मैं घर से बाहर हूं. जब में प्रमोशन से फ्री होकर जाऊंगी तो विक्की को फिल्म प्रमोशन के लिए कोलकाता जाना है. हम दोनों इस समय दो जहाज में है. हमें मिलने का बिल्कुल टाइम नहीं मिल रहा है. कई बार तो हम एक दूसरे को देख नहीं पाते हैं लेकिन मुझे खुशी है कि विक्की और मैंने साथ में दिवाली मनाई. 

विक्की की तारीफ 
कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की जमकर की तारीफ एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सैम बहादुर की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मुझे लगता है कि विक्की एक बेहतरीन परफॉमर हैं. बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें:   Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़