Video: Katrina kaif देने वाली हैं गुड न्यूज, बेबी बम्प छुपाती आई नजर?

katrina kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी खबरें फिर से हवा में उड़ रहीं हैं. पूरी मामला जानने के लिए पढ़िए ये खबर.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2023, 09:31 PM IST
    • प्रेग्नेंट हैं टाइगर 3 की एक्ट्रेस केटरीना कैफ
    • वायरल वीडियो में बेबी बम्प किया हाईड
Video: Katrina kaif देने वाली हैं गुड न्यूज, बेबी बम्प छुपाती आई नजर?

नई दिल्ली: katrina kaif: कैटरीन कैफ इन दिनों होनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की रिलीज की प्रमोशन में बिजी है.  इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कटरीना जमकर एक्शन सीन करती दिखाई दी हैं. वहीं, इस बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं. कटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग दावा कर रहे हैं कि विक्की कौशल और कटरीना जल्द ही गुडन्यूज देने वाले हैं. 

प्रेग्नेंट हैं कैटरीन कैफ?

दरअसल केटरीना कैफ एक ब्रांड प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंची थीं, जहां उनके लुक्स को देखकर फैंस बेहद खुश हुए. पिंक सलवार सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह प्रेग्नेंट हैं और इसलिए वह अपने पेट को दुपट्टे से ढकने की कोशिश कर रही थीं. नेटिजन्स का मानना ​​है कि कैटरीना अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाह के कारण सुर्खियों से छुप रही हैं. 

दुपट्टे से पेट छुपाया बेबी बम्प?

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने पूरे इवेंट के दौरान अपने दुपट्टे से अपने पेट को ढक रखा था. उनके पेट ढकने को कई लोगों ने नोटिस किया और गेस करना शुरू कर दिया की शायद एक्ट्रेस अपने प्रेगनेंसी को फैंस से छिपाने की कोशिश कर रहीं थीं. कई लोग तो कह रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर करने वाली हैं.

कब रिलीज होगी टाइगर 3?

टाइगर 3 इस साल दीवाली पर थिएटर्स में दस्तक देगी, फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है. वहीं, प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं, फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. टाइगर 3 दीवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- प्रभास के सिर सजने वाला है सेहरा! एक्टर की आंटी ने किया शादी को लेकर खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़