Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने ली महीनों बॉक्सिंग ट्रेनिंग, किरदार के लिए घटाया 20 किलो वजन

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन और भूल भुलैया को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में अपने के लिए एक्टर जमकत मेहनत कर रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि उन्होंने फिल्म के लिए 14 महीने तक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली है.     

Written by - IANS | Last Updated : Mar 27, 2024, 07:50 PM IST
    • चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ले रहे बॉक्सिंग ट्रेनिंग
    • एक्टर ने फिल्म के लिए घटाए 20 किलो तक का वजन
Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने ली महीनों बॉक्सिंग ट्रेनिंग, किरदार के लिए घटाया 20 किलो वजन

नई दिल्ली: Chandu champion: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन जल्‍द ही अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे. एक्‍टर ने इस फिल्‍म की तैयारी के लिए 14 महीने तक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली. एक्‍टर फिल्‍म में पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

घटाया 20 किलो तक का वजन 

अपने किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए कार्तिक ने एक सख्त फिटनेस गाइडलाइन का पालन किया. इसके लिए एक्‍टर ने अपना 20 किलो तक वजन भी कम किया. इसके साथ ही उन्‍होंने अपने खाने-पीने का भी ध्‍यान रखा, जिसमें उन्‍होंने चीनी को पूरी तरह से छोड़ दिया.

मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है फिल्म 

फिल्म का कैनवास भी काफी बड़ा है. इसकी शूटिंग भारत और यूके में की गई है. यह पहली बार है जब एक्‍टर ने इतनी शारीरिक रूप से मांग वाली भूमिका में कदम रखा है, यह देखते हुए कि यह मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है.
'चंदू चैंपियन' का निर्देशन 'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर', 'न्यूयॉर्क' और '83' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर कबीर खान ने किया है.

जल्द रिलीज होगी चंदू चैंपियन 

'सत्यप्रेम की कथा' पर उनके आखिरी सफल सहयोग के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ कार्तिक फिर वापस आए हैं. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Pyar Kiya Toh Darna Kya ने पूरा किया 26 साल का सफर, पुरानी यादों में खोईं kajol

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़