कार्तिक आर्यन जब पहली बार पहुंचे थे सलमान खान के घर के बाहर, जानिए क्यों जमकर चली थीं लाठियां

Kartik Aaryan at Mannat: सपनों का शहर मुंबई लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाता है. लोग छोटे शहरों से आकर यहां अपने सपने पूरा करने के लिए आते हैं. कार्तिक आर्यन भी मुंबई पहुंचे और उन सपनों की उड़ान भरने से पहले शाहरुख खान और सलमान खान के घर के बाहर दस्तक दे बैठे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 08:45 AM IST
  • कार्तिक आर्यन हैं शाहरुख खान के जबरा फैन
  • पहले ही दिन मन्नत के बाहर लगाई थी लाइन
कार्तिक आर्यन जब पहली बार पहुंचे थे सलमान खान के घर के बाहर, जानिए क्यों जमकर चली थीं लाठियां

Kartik Aaryan Interview: 'शहजादा' एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में मुंबई में अपने पहले दिन को डिस्क्राइब किया. आप की अदालत में हुए इंटरव्यू में बताया कि कैसे सपनों के शहर में आकर सबसे पहले ही दिन कार्तिक आर्यन ने मन्नत और गैलेक्सी अपार्टमेंट्स जाकर सलमान खान और शाहरुख खान के दर्शन की ठानी थी और उनके साथ दो हुआ वो बेहद फनी था.

मन्नत के बाहर पहुंचे कार्तिक

रजत शर्मा ने आप की अदालत में खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन मन्नत के बाहर सेल्फी खींचा करते थे. कार्तिक आर्यन ने बताया कि मुंबई में वो उनका पहला दिन था. वो संडे के दिन शाहरुख खान के घर के बाहर जा पहुंचे. कार्तिक आर्यन शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे ऐसे में बैंडस्टैंड पर ये सोचकर खड़े हो गए कि शाहरुख खान वहां से गुजरेंगे तो उन्हें देखकर हाथ हिलाएंगे.

कार्तिक का बना दिन

कार्तिक आर्यन के सामने से शाहरुख खान कार में गुजरे. एक्टर ने सबकी ओर देखकर हाथ हिलाया. कार्तिक आर्यन कहते हैं कि मैं ये देखकर खुश हो गया कि उन्होंने मुझे देखा! पूरा दिन कार्तिक आर्यन खुश रहे. शाहरुख खान ने मुझे देख लिया मेरा तो दिन बन गया, मुंबई आना सफल हुआ.

सलमान को कहा थैंक्यू

कार्तिक आर्यन ने फिर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट जाने का मन बनाया. वहां का नजारा ही कुछ औऱ था. घर के बाहर इतनी भीड़ी थी कि लाठी चार्ज हो गया. उस भीड़ में से कार्तिक जैसे-तैसे बचते-बचाते भागे. कहते हैं कि एक ही दिन में ये सब घटा लेकिन वो दिन बेहद खास था.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़