बॉडीगार्ड सचिन की शादी में Kartik Aaryan ने की शिरकत, एक्टर की सादगी के मुरीद हुए फैंस

Kartik Aaryan: फैंस एक बार फिर कार्तिक आर्यन के मुरीद हो गए हैं. दरअसल हाल में ही कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वह अपने बॉडीगार्ड सचिन के साथ दिख रहे हैं. एक्टर सचिन की शादी में पहुंचे थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 1, 2023, 11:37 AM IST
  • कार्तिक आर्यन ने बॉर्डीगार्ड की शादी की अटेंड
  • सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कर रहे तारीफ
बॉडीगार्ड सचिन की शादी में Kartik Aaryan ने की शिरकत, एक्टर की सादगी के मुरीद हुए फैंस

नई दिल्ली:Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सेल्फ मेड स्टार हैं. फैंस उन्हें जितना प्यार करते हैं, उतनी ही एक्टर भी अपने फैंस को प्यार करते हैं. वह एक्टिंग के साथ साथ अपनी सादगी से हर बार लोगों का दिल जीत लेते हैं. एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया. कार्तिक ने हाल ही में अपनी फोटोज शेयर की है. फोटोज में वह अपने बॉडीगार्ड की शादी में दिख रहे हैं. एक्टर के इस गैस्चर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बॉडीगार्ड सचिन की शादी में पहुंचे कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वह दूल्हा बने अपने बॉडीगार्ड सचिन के साथ नजर आ रहे हैं. कार्तिक हाल ही में अपने बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने बॉडीगार्ड और उनकी पत्नी के साथ फोटोज और सेल्फी क्लिक करवाईं. पहली फोटो में एक्टर के साथ उनका बॉडीगार्ड सचिन, उनकी पत्नी और ग्रुप में कुछ लोग दिख रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में कार्तिक के साथ सिर्फ उनका बॉडीगार्ड और उनकी पत्नी दिख रहे हैं. एक्टर ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मुबारक हो सचिन और सुरेखा, हैप्पी मैरिड लाइफ अहेड.'

सिंपल लुक में पहुंचे कार्तिक

एक्टर ने इस शादी के दौरान लाइट येलो कलर की शर्ट और ब्लू जीन्स पहन सिंपल लुक में दिखाई दिए. कार्तिक हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं एक्टर की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एक यूजर ने लिखा- ये होती है दोस्ती, कार्तिक भाई लव यू यार. वहीं, कई यूजर्स लगातार कार्तिक के बॉडीगार्ड को शादी की बधाई दे रहे हैं. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में एक्टर के साथ कियारा आडवाणी एक बार फिर इश्क फरमाती नजर आने वाली हैं.  हाल ही में दोनों कलाकारों ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. बता दें इससे पहले कार्तिक-कियारा की जोड़ी भूल भुलैया 2 में नजर आ चुकी है. वहीं बात कार्तिक की करें तो वह आशिकी 3 और भूल भुलैया 3 में भी दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें:  Anushka Sharma की ये थी ड्रीम जॉब, किस्मत ने ऐसे बनाया बॉलीवुड एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़