Karishma Tanna: फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं करिश्मा तन्ना, बाथटब में बैठ दिए पोज

Karishma Tanna Photos: करिश्मा तन्ना ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. एक्ट्रेस का हर अंदाज लोगों को दीवाना बना देता है. ऐसे में उनकी फोटोज के लिए हमेशा ही फैंस बेताब रहते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2023, 01:52 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने बिखेरे हुस्न के जलवे
  • करिश्मा ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
Karishma Tanna: फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं करिश्मा तन्ना, बाथटब में बैठ दिए पोज

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अदाओं की बिजलियां गिराते हुए हर किसी को मदहोश कर दिया है. इस बार करिश्मा ने बाथटब में लेटकर किलर अदाएं दिखाई हैं, जिस पर से फैंस नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Karishma Tanna ने दिखाया किलर अंदाज

करिश्मा ने हाल ही में ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक रिवीलिंग ड्रेस पहन अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है. शुरुआत की 3 फोटोज में एक्ट्रेस इंटेंस लुक में अपना हॉट अंदाज दिखा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

वहीं, चौथी तस्वीर उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट में पोस्ट की है. यहां वह बाथटब में बैठी दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप, स्मोकी आईज और वेवी मैसी हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

39 की उम्र में भी हॉट हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा इस लुक में बेहद खूबसूरत हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता वह 39 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे देती हैं. ऐसे में उनके फैंस हमेशा ही उनकी अदाएं देखने के लिए बेताब रहते हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

गौरतलब है कि करिश्मा कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. फिलहाल वह अपने काम के साथ-साथ शादीशुदा जिंदगी में भी पूरा ध्यान दे रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस वेब सीरीज 'हश हश' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें एक पुलिस ऑफिसर के रोल में देखा गया था. अब करिश्मा के चाहने वालों को फिर से उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- होली पर सफेद चिथड़ों में लिपटी उर्फी जावेद, यूजर्स बोले-लड़कों वाली रूपा चड्ढी क्यों पहनी दीदी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़