करीना कपूर ने किया नए साल का स्वागत, शेयर की वेकेशन की फोटो

New Year 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड पर वेकेशन पर हैं.  'रिफ्यूजी' एक्ट्रेस अपने पति व एक्टर सैफ अली खान, अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियों पर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 06:13 PM IST
  • वेकेशन एन्जॉय कर रहीं करीना कपूर
  • करीना कपूर ने शेयर की फोटो
करीना कपूर ने किया नए साल का स्वागत, शेयर की वेकेशन की फोटो

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने परिवार और दोस्तों के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन पर हैं. उन्होंने विंटर हॉलीडे की तस्वीरें भी शेयर की हैं. 'रिफ्यूजी' एक्ट्रेस अपने पति व एक्टर सैफ अली खान, अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियों पर हैं. उनके साथ उनकी करीबी दोस्त नताशा पूनावाला भी हैं.

करीना ने शेयर की फोटो 
करीना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज सेक्शन में कई तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में करीना अपने कमरे से बाहर देख रही हैं और आकाश और पहाड़ों के सुंदर नजारे की फोटो अपने फोन से क्लिक कर रही हैं. उन्होंने रेनबो कलर की शर्ट पहनी हुई है और अपने बालों को खुला रखा हैं.

नए साल का किया स्वागत 
फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चेजिंग द लाइट... 2024 के लिए 4 दिन बाकी." अगली तस्वीर में स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियां है. इसपर कैप्शन दिया, "फाइंड योर लाइट"

वर्कफ्रंट 
आखिरी तस्वीर में करीना वाइट जैकेट और ब्लैक पैंट पहने नताशा के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने ओजी सनग्लासेस भी पहना हुआ है. बेस्टीज को आइस स्केटिंग लोकेशन पर खड़े देखा जा सकता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना की अगली फिल्म 'द क्रू' और 'सिंघम अगेन' है.

इनपुट-आईएएनएस

 

ट्रेंडिंग न्यूज़