Kuch Kuch Hota Hai: 'कुछ कुछ होता है' ने पूरे किए 25 साल, शाहरुख खान-रानी मुखर्जी की कैमिस्ट्री देख दीवाने हुए लोग

Kuch Kuch Hota Hai: शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' सुपरहिट फिल्म रही है. इस फिल्म ने 25 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टार कास्ट ने एंट्री कर लोगों को तोहफा दिया. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 16, 2023, 09:49 AM IST
  • कुछ-कुछ होता है के 25 साल पूरे
  • करण जौहर ने धूमधाम से मनाया जश्न
Kuch Kuch Hota Hai: 'कुछ कुछ होता है' ने पूरे किए 25 साल, शाहरुख खान-रानी मुखर्जी की कैमिस्ट्री देख दीवाने हुए लोग

नई दिल्ली:Kuch Kuch Hota Hai: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के मेकर्स ने फिल्म की स्टार कास्ट शाहरुख खान, रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया. ये फिल्म 1998 के बाद फिर से रिलीज़ हुई. करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज भी सभी के दिलों में बसी हुई है. इस इवेंट में करण जौहर, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी शामिल हुए.

कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई के एक थिएटर में पहुंचे. राहुल उर्फ ​​शाहरुख ने लेदर जैकेट और जींस पहनी थी. वहीं टीना उर्फ ​​रानी ने एक ब्यूटिफुल लाइट साड़ी कैरी की थी. वहीं करण अपने ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

SRK ने पकड़ा रानी मुखर्जी का पल्लू

एक वायरल वीडियो में, शाहरुख खान को रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़े देखा जा सकता है. शाहरुख और रानी ने करण को 25 साल पूरे होने पर बधाई दी और फिल्म की शूटिंग से जुड़ी अपनी यादें ताजा की.  शाहरुख ने स्पेशल नाइट पर काजोल को याद किया और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सलमान खान का आभार व्यक्त किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

वहीं रानी मुखर्जी ने 25 सालों से कुछ कुछ होता है पर को इतना प्यार देने के लिए फैंस को थैंक्यू किया.

धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर की तस्वीर

धर्मा प्रोडक्शंस ने करण जौहर, शाहरुख और रानी की थिएटर में एक साथ पोज देते हुए फोटो सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है.  कैप्शन में लिखा 'बहुत कुछ होता है उन सभी को एक फ्रेम में देखकर! प्यार और दोस्ती का जश्न, कुछ कुछ होता है के 25 साल.'

ये भी पढ़ें- Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़