25 साल बाद Salman Khan के साथ काम करने को लेकर ये क्या बोल गए Karan Johar, नए प्रोजेक्ट को लेकर दी ये हिंट

Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर और सलमान खान ने 25 साल पहले कुछ-कुछ होता है में साथ काम किया था.  अब एक बार फिर दोनों जल्द ही नए प्रोजेक्ट में कोलैबोरेट कर सकते हैं. इस बात का खुलासा खुद फिल्ममेकर ने किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 17, 2023, 11:21 AM IST
  • करण जौहर-सलमान खान फिर आएंगे साथ
  • विष्णु वर्धन से जुड़ेंगे स्टार
25 साल बाद Salman Khan के साथ काम करने को लेकर ये क्या बोल गए Karan Johar, नए प्रोजेक्ट को लेकर दी ये हिंट

नई दिल्ली:Karan Johar: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने 1998 में सलमान खान के साथ पहली बार फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था. फिल्म में सलमान कैमियो रोल में नजर आए थे. तब से फैंस सलमान और करण जोहर को दोबारा देखने के लिए वेट कर रहे हैं. अब हाल में एक इंटरव्यू में करण इसे लेकर बड़ी बात कही है. 

करण और सलमान आए साथ 

मीडिया से बातचीत में करण जौहर ने खुलासा किया, 'सलमान और पूरे खान परिवार के लिए मेरे मन में बहुत आदर है. मेरे पिता सलीम साहब के करीब थे. वहीं जब में जबसे ज्यादा परेशान था तब ने सलमान ने कुछ कुछ होता है के लिए हां कहा था. ये बात मैं कभी भूलूंगा नहीं. इस समय मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि उम्मीद है कि हम साथ काम कर सकते हैं. मैं इसकी पुष्टि नहीं कर रहा हूं और न ही इससे इनकार कर रहा हूं क्योंकि मैं कुछ चीजों को लेकर अंधविश्वासी हूं. सही समय पर सब कुछ सामने आएगा.'

सलमान खान ने मुश्किल समय में दिया था

फिल्म में सलमान खान के किरदार के बारे में करण ने कहा कि- मैंने कई कलाकारों को इस किरदार के लिए अप्रोच किया था. लेकिन सबने इस किरदार के लिए ना कह दिया था. उन्होंने बताया, 'कोई भी स्टार्स अमन नहीं बनना चाहता है. फिर मैं चंकी पांडे की पार्टी में सलमान से मिला. वह मेरे पास आए और कहा, 'केवल एक कंप्लीट कॉन्फिडेंट  पर्सन ही यह फिल्म करेगा, और मैं वह इंसान हूं. मैं फिल्म सुनाने गया, और पहले पार्ट के एंड में उन्होंने कहा, 'मैं फिल्म कर रहा हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जिसके बाद मैंने आदित्य चोपड़ा से कहा कि यह फिल्म अब बहुत बड़ी फिल्म हो गई है, क्योंकि हमारे पास पहले से ही शाहरुख, काजोल और रानी हैं अब सलमान भी इससे जुड़ गए हैं.'

विष्णु वर्धन की फिल्म में नजर आएंगे सलमान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के अगले प्रोजेक्ट को करण जौहर सपोर्ट मिलने वाला है. टाइगर 3 के बाद सलमान एक पैरामिलिट्री ऑफिसर भूमिका में दिखने वाले हैं. खबर है कि उन्होंने विष्णु वर्धन के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है. 

ये भी पढ़ें- Hema Malini ने दी ग्रैंड बर्थडे पार्टी, रेखा से लेकर रानी मुखर्जी तक ने महफिल में लगाए चार चांद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़