Kantara Trailer: बेहद दमदार है 'कांतारा' का ट्रेलर, फिल्म को लेकर बढ़ी बेसब्री

Kantara Official Trailer: 'केजीएफ' और 'सालार' के निर्माताओं ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'कांतारा' का ट्रेलर जारी कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 06:53 PM IST
  • 'केजीएफ' मेकर्स का नया धमाका
  • 'कांतारा' के ट्रेलर ने मचाया तहलका
Kantara Trailer: बेहद दमदार है 'कांतारा' का ट्रेलर, फिल्म को लेकर बढ़ी बेसब्री

नई दिल्ली: Kantara Official Trailer: 'केजीएफ' और 'सालार' के निर्माताओं ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'कांतारा' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. फिल्म में ऋषभ शेट्टी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर की कहानी चंदन की तस्करी के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर यह आभास देता है कि फिल्म एक गहन और रोमांचक नाटक होगी. 'कांतारा' का पाश्र्व संगीत मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वास की कहानी को एक साथ लाता है.

'कांतारा' का ट्रेलर जारी 

बीहड़ परिदृश्य और तटीय कर्नाटक के भीतरी इलाकों में फिल्माई गई, कहानी पवित्र रीति-रिवाजों और परंपराओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों की बात करती है. इसमें स्थानीय खेल और लोककथाओं का एक तत्व भी शामिल हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे लोगों के मन में डर पैदा करने के लिए पौराणिक और अलौकिक तत्व एक साथ आ सकते हैं.

क्या है फिल्म की कहानी?

ट्रेलर से उम्मीद है कि फिल्म में कुछ शानदार एक्शन सीक्वेंस होंगे. 'कांतारा' 'केजीएफ' के निर्माता होम्बले फिल्म्स की एक और स्टनर साबित हो सकती है. फिल्म का ट्रेलर रॉक सॉलिड लग रहा है और बैकग्राउंड स्कोर के अपने खूबसूरत मिश्रण से दर्शकों को आकर्षित करता है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखता है.

30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

'कांतारा' का निर्देशन खुद ऋषभ शेट्टी ने किया है. सप्तमी गौड़ा, जो महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं. फिल्म में किशोर, प्रमोद शेट्टी और अच्युत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित है. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फोटोशूट के लिए पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़