'कंतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड को लेकर ये बड़ी बात, 'कॉपीकैट' बनने का लगाया आरोप

ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने बॉलीवुड को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है, जिससे वह सुर्खियों में छा गए हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड फिल्मों में काम करना नहीं चाहते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 02:56 PM IST
  • बॉलीवुड पर बोले ऋषभ शेट्टी
  • 'इंडस्ट्री अपना कल्चर भूली'
'कंतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड को लेकर ये बड़ी बात, 'कॉपीकैट' बनने का लगाया आरोप

नई दिल्ली: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है. साउथ ही नहीं फिल्म ने हिंदी दर्शकों का भी दिल जीता है. केजीएफ के बाद फिल्म कांतारा ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. आज कल हर तरफ ऋषभ शेट्टी की फिल्म के चर्चे हो रहे हैं. ऋषभ शेट्टी अपनी फिल्म कांतारा के लिए दर्शकों की खूब तारीफ बटोर रहे हैं. इस बीच एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ ने बॉलीवुड पर एक अहम बयान दिया है.

क्या बोले ऋषभ

मीडिया से बात करते हुए ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड को लेकर कहा है कि बॉलीवुड वेस्टर्न कल्चर से इतना इनफ्लुएंस हो चुका है कि अपना ही लोकल टच भूल गया है. दरअसल हाल में ऋषभ शेट्टी से जब बॉलीवुड को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा - 'हम फिल्म दर्शकों के लिए बनाते हैं, खुद के लिए नहीं. हमें उन्हें और उनके इमोशन्स को ध्यान में रखकर काम करना होगा. हमें यह देखने की जरूरत है कि उनके वैल्यू और जीवन के तरीके क्या हैं.' 

डायरेक्टरों को दी सलाह

ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड में निर्माताओं को बेहद अहम सलाह देते हुए कहा है कि 'अगर वे लोग सिनेमा को अच्छा बनाना चाहते हैं, तो अपनी जड़ों के करीब रहें और पश्चिमी कल्चर से ज्यादा प्रभावित न हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishab Shetty (@rishabshettyofficial)

एक्टर ने कहा कि फिल्मों को दर्शकों के बेस्ट इंटरेस्ट के आधार पर तैयार करना चाहिए, न कि किसी के निजी उपभोग के लिए.

हॉलीवुड कल्चर भारत में फेल

ऋषभ ने कहा कि 'अब, बहुत ज्यादा वेस्टर्न और हॉलीवुड कल्चर फिल्म निर्माता भारत में लाने के कोशिश कर रहे हैं. मुझे समझ नहीं आता आप ऐसी कोशिश क्यों कर रहे हैं? हॉलीवुड में लोग इसे पहले से अप्लाई कर रहे हैं, और जनता वो देख भी रही है. और इन कंसेप्ट की क्वालिटी और परफॉर्मेंस में वो हमसे काफी बेहतर हैं. बॉलीवुड पता नहीं क्यों चीजों कॉपी करने की कोशिश में लगा है.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Childhood Photos: पेरेन्ट्स बनते ही अलिया-रणबीर के बचपन की फोटोज हुईं वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़