Video: बॉबी देओल का वायरल वीडियो जीत लेगा दिल, बच्चों के साथ ये करते दिखे एक्टर

Bobby Deol Video: बॉबी देओल करियर की दूसरी पारी की शानदार शुरुआत कर चुके हैं. एनिमल ने एक्टर को दर्शकों के बीच एक बार फिर लोकप्रिय बना दिया है. इस बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2024, 11:53 PM IST
    • बॉबी देओल का लेटेस्ट वीडियो आया सामने
    • गरीब बच्चों को दिए 500 रुपये
Video:  बॉबी देओल का वायरल वीडियो जीत लेगा दिल, बच्चों के साथ ये करते दिखे एक्टर

नई दिल्ली: Bobby Deol Video: बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग का लोहा मनवा चुके बॉबी देओल इन दिनों अपनी प्रोजेटसस में बीजी चल रहे हैं. एनिमल में निभाए किरदार ने एक्टर को रातों-रात फिर से स्टार बना दिया है. इस फिल्म की अपार सफलता के बाद के बॉबी को लेकर अक्सर सुर्खियां बनी रहती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेता का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल दो बच्चों को 500-500 रुपये दे रहे हैं. उनका ये ये दिल छू लेने वाला वीडियो खून शेयर किया जा रहा है. उनके एफ्फोर्ट्स की सोशल मीडिया पर सरहाना हो रही है. सेलेब्स फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल ने भी बॉबी का एक लेटेस्ट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

बच्चों के साथ क्लिक कराई सेल्फी 

बॉबी देओल ने बच्चों को न सिर्फ पैसे दिए बल्कि उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराई है. इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर एक्टर को असली लॉर्ड बॉबी जैसे खिताब दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगे बॉबी

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' के बाद आने वाले समय में बॉबी देओल फिल्म कंगुवा में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार सूर्या मौजूद हैं. हाल ही में कंगुवा का धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसे देख साउथ की इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- IPL 2024: ओपनिंग सेरेमनी पर बॉलीवुड हस्तियां बांधेंगी समां, चिदंबरम स्टेडियम में जमेगा रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़