कंगना रनौत एक बार फिर आर माधवन के साथ आएंगी नजर, चेन्नई में शुरू की शूटिंग

'तनु वेड्स मनु' फ्रेंचाइजी के बाद फिर से कंगना रनौत और आर माधवन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. फैंस दोनों को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने को बेताब है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2023, 04:55 PM IST
  • कंगना रनौत, माधवन फिर आए एक साथ
  • साइकोलॉजिकल फिल्म की शूटिंग शुरू
कंगना रनौत एक बार फिर आर माधवन के साथ आएंगी नजर, चेन्नई में शुरू की शूटिंग

नई दिल्ली:  'तनु वेड्स मनु' फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं. प्रोडक्शन आज चेन्नई में शुरू हुआ. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर क इसकी जानकारी दी है. स्क्रीन पर कंगना और माधवन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. 

स्क्रीन पर नजर आएंगे कंगना और माधवन 
घोषणा करने के लिए कंगना ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक पोस्ट में उन्होंने कहा, "आज चेन्नई में, हमने अपनी नई फिल्म, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू की. अन्य विवरण जल्द ही आ रहे हैं. फिलहाल, इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है."

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी 
'थलाइवी' में उनके सहयोग के बाद, कंगना एक बार फिर निर्देशक विजय के साथ जुड़ गईं. एक्ट्रेस ने निर्देशक के साथ फिर से काम करने पर उत्साह व्यक्त किया: "डियर विजय सर, थलाइवी के अविश्वसनीय अनुभव के बाद, आपकी महिमा का आनंद फिर से पाकर खुश हूं. मुझे आपकी टीम में शामिल होना और आपके आदेश लेना पसंद है. धन्यवाद सर."

कई भाषा में रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म के लिए संगीत प्रतिभाशाली जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है, जो आगामी थ्रिलर में साजिश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है. कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध नीरव शाह, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में कार्य करते हैं, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है. यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषी दर्शकों को पसंद आएगी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:   Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़