मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं Kangana Ranaut यूजर्स ने पूछे सवाल, क्या मिल गया लाइफ पार्टनर?

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें वह मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 01:45 PM IST
  • मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं क्वीन
  • सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
 मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं Kangana Ranaut यूजर्स ने पूछे सवाल, क्या मिल गया लाइफ पार्टनर?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कंगना रनौत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. कंगना हाथ पकड़कर शख्स के साथ मीडिया के सामने आई है. 

मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं कंगना 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

कंगना की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यूजर्स कंमेट कर पूछ रहे हैं कि क्या ये कंगना का बॉयफ्रेंड है? बता दें कि ये शख्स कंगना का बॉयफ्रेंड नहीं है यह एक पॉपुलर हेयरस्टाइलिस्ट हैं. इन्हें सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स फॉलो करते हैं. कंगना और हेयरस्टाइलिस्ट ने कैजुअली हाथ पकड़ा था. 

ब्रिटिश डॉक्टर संग जुड़ा था नाम 
कुछ साल पहले कंगना रनौत का नाम ब्रिटिश डॉक्टर निकोसल लाफर्टी के साथ जुड़ा था. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस डॉक्टर को डेट कर रही हैं. लेकिन कंगना की उम्र उस समय केवल 25 साल की थी. उस समय कंगना अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी. कंगना उस समय शादी के लिए तैयार नहीं थी इसलिए वजह से उनका रिश्ता खत्म हुआ था. 

शादी के लिए तैयार है कंगना 
साल 2023 में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि हर चीज का सही समय होता है और शादी का जब समय आएगा तो वो भी होगी. मैं शादी करना चाहती हूं, मैं चाहती हूं कि मेरा भी परिवार हो लेकिन सब चीजे समय पर ही होगी. कंगना ने साल 2021 के एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शादी करना चाहती हैं साथ ही उन्होंने कहा था कि वह अगले 5 साल में खुद को मां और पत्नी के रूम में देखती हूं. 

इसे भी पढ़ें: Piyush Mishra Special: पीयूष मिश्रा ने झेला यौन शोषण का दर्द, पूरी नहीं कर पाए पिता की ये इच्छा, जानिए चौंकाने वाले किस्से 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़