'चंद्रमुखी 2' की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने किए मंदिर के दर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 'चंद्रमुखी 2' की सफलता के लिए कंगना रनौत ने श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर के किए दर्शन

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2023, 07:00 PM IST
  • कंगना रनौत ने किए मंदिर के दर्शन
  • 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज से पहले मांगी मन्नत
'चंद्रमुखी 2' की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने किए मंदिर के दर्शन

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर के दर्शन किए.श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर एक हिंदू मंदिर है, जो हैदराबाद में जुबली हिल्स पर स्थित है. बोनालू के त्योहारी सीजन के दौरान यह बहुत प्रसिद्ध है.

एथनिक आउटफिट में आईं नजर 
रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने टीम के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कंगना ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था, उसके साथ ग्रीन कलर का दुपट्टा डाला था और अपने बालों को खुला रखा था. उन्होंने अपने लुक को राउंड गोल्ड मल्टीकलर्ड झुमके और पिंक बिंदी के साथ पूरा किया. उन्होंने ग्लॉसी मेकअप चुना और जूतियों के साथ लुक को पूरा किया.

शेयर किया पोस्ट 
एक तस्वीर में कंगना को मंदिर के सामने टीम के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "अपकमिंग रिलीज 'चंद्रमुखी 2' के लिए आशीर्वाद लेने के लिए टीम के साथ श्री पेद्दाम्मा थल्ली मंदिर का दौरा किया." एक अन्य तस्वीर में वह भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़ती दिख रही हैं.
'चंद्रमुखी 2' में राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' का अगला स्कीवल है.

28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 
लाइका प्रोडक्शंस के माध्यम से सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा निर्मित 'चंद्रमुखी 2' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच, कंगना के पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' भी है, जिसके 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है. एक्ट्रेस के पास 'इमरजेंसी' भी है. फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़