Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने महिलाओं की वॉशिंग मशीन से क्यों की तुलना, जानिए पूरा मामला

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह कह रही हैं-'क्या महिला एक वॉशिंग मशीन है.'  कंगना ऐसा क्यों कहा आए बताते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 10, 2023, 12:26 PM IST
  • कंगना रनौत ने फिर मचाया बवाल
  • सोशल मीडिया पर पूछा अजीब सवाल
Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने महिलाओं की वॉशिंग मशीन से क्यों की तुलना, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली:Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  'चंद्रमुखी 2' को लेकर लाइम लाइट में बनीं हुई हैं. फिल्म से एक्ट्रेस का लुक सामने आ चुका है, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया है. वहीं अभिनेत्री आए दिन किसी न किसी बयान की वजह से भी खबरों में रहती हैं. अब हाल ही में कंगना ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह कह रही हैं-'क्या महिला एक वॉशिंग मशीन है.'  कंगना ऐसा क्यों कहा आए बताते हैं.

कंगना ने वीडियो किया शेयर

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह बाते करती दिख रही हैं. वहीं उन्होंने इश वीडियो में महिला को लेकर कुछ ऐसा कहा कि हर कोई सुनकर हैरान रह गया. अब एक्ट्रेस का ये थ्रो बैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

महिलाओं को बताया बॉशिंग मशीन?

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक पुरान वीडियो साझा किया है, जिसमें वह पूछ रही हैं कि 'क्या महिला एक वॉशिंग मशीन है' जिसका इस्तेमाल किया जाता है. वीडियो में वह कहती हैं कि  'सहमति से बने रिश्ते में, हमेशा ऐसा क्यों होता है कि महिला को इस्तेमाल हो जाता है और पुरुष को मजा आता है?

वह कैसे काम करता है? क्या औरत कोई वॉशिंग मशीन है, जिसका इस्तेमाल किया जाता है? इसके बारे में क्या है? अगर यह सहमति से बना संबंध था तो जाहिर है कि अगर पुरुष को मजा आया तो महिला को भी मजा आया.' 

इन फिल्मों में मचाएंगी धमाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंद्रमुखी 2' और 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं. 'इमरजेंसी' में वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को निभाती नजर आएंगी. वहीं  फिल्म में मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Shabbir Ahluwalia Birthday: शब्बीर आहलूवालिया ने विलेन बन छोटे पर्दे पर मारी थी एंट्री, ऐसे बने सबके दिल के 'रॉकस्टार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़