Kangana Ranaut फिल्मी सितारों पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'डार्क वेब को लेकर हो जांच'

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस फिल्मी सितारों पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 04:00 PM IST
  • कंगना ने फिल्मी हस्तियों पर लगाए आरोप
  • बोलीं- फिल्म स्टार्स के कई बड़े नाम होंगे उजागर
Kangana Ranaut फिल्मी सितारों पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'डार्क वेब को लेकर हो जांच'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का बयान चर्चा में आ गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने बी टाउन के पॉपुलर सेलिब्रिटीज पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कहा कि कुछ लोग डार्क वेब का इस्तेमाल कर व्हॉट्सऐप को हैक करते हैं. 

कंगना रनौत ने लगाए गंभीर आरोप 


कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर फिल्मी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट को रीशेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा था- अब कॉल के समय न केवल नंबर बल्कि उसका इंसान का नाम भी दिखेगा जिसके नाम से नंबर रिजस्टिर हुआ है. कंगना ने इसका समर्थन करते हुए कहा कि केंद्र को डार्क वेब के लिए भी कुछ करना चाहिए. 

फिल्मी सितारों पर लगाया गंभीरा आरोप 
एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- कई बॉलीवुड सितारे इसके आदी  हो गए है न केवल वहां अवैध सामान ले रहे हैं बल्कि व्हाट्सऐप और मेल को भी हैकर रहे हैं. अगर उन पर कार्रवाई की जाए तो कई बड़े नाम सामने आएंगे.  कंगना के इस पोस्ट से फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुद्दा शुरू हो रहा है. वहीं अब देखना होगा कि कंगना के पोस्ट में बाकि सेलेब्स क्या रिएक्शन देते हैं. 

कंगना वर्कफ्रंट 
कंगना रनौत आखिरी बार चंद्रमुखी 2 और तेजस फिल्म में नजर आई थी. कंगना जल्द ही इमरजेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. फिल्म इमरजेंसी में उन्होंने न केवल एक्टिंग बल्कि डायरेक्शन भी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत फिल्म कन्नप्पा के लिए कास्ट किया है. कंगना रनौत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. 

इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़