राम मंदिर के उद्घाटन का कंगना रनौत को नहीं मिला न्योता, ये सितारे करेंगे रामलला के दर्शन

साल 2024 पहला महीना यानी जनवरी बेहद खास होने वाली है. जनवरी में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की जाने वाली है. जिसमें लगभग 7 हजार लोगों को न्योता दिया गया है. वहीं बॉलीवुड हस्तियों में कई बड़े नाम शामिल हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 7, 2023, 01:01 PM IST
  • कंगना रनौत राम मंदिर के उद्घाटन का नहीं मिला न्योता
  • अक्षय कुमार से लेकर विराट कोहली करेंगे रामलला के दर्शन
राम मंदिर के उद्घाटन का कंगना रनौत को नहीं मिला न्योता, ये सितारे करेंगे रामलला के दर्शन

नई दिल्ली: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए देशभर की दिग्गज हस्तियों को आमंत्रित किया है. इस सूची में 3 हजार VVIP समेत कुल 7 हजार मेहमानों को आमंत्रण पत्र भेजा गया है. लेकिन कंगना रनौत का नाम इसमें शामिल नहीं है. 

इन स्टार्स के नाम लिस्ट में शामिल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 22 जनवरी, 2024 को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पहले ही न्योता भेजा जा चुका है. वहीं हाल में ही पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, अमिताभ बच्चन और उद्योगपति मुकेश अंबानी सहित करीब सात हजार लोगों को न्योता भेजा गया है. वहीं इस समारोह में ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और देवी सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया का नाम भी शामिल है.

कंगना को नहीं मिला न्योता

कंगना सरकार के सपोर्ट में अक्सर बयानबाजी करती नजर आती है. कंगना अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन भी कर चुकी हैं. लेकिन उद्घाटन में एक्ट्रेस को न्योता नहीं दिया है. खास बात यह है कि मशहूर हस्तियों के 1992 में मारे गए कारसेवकों के परिवारों को भी न्यौता भेजा गया है. वहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत, योग गुरु राम देव, उद्योगपति रतन टाटा, उद्योगपति गौतम अडाणी भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

प्रधानमंत्री करेंगे प्राण प्रतिष्ठा

22 जनवरी 2023 को नए राम मंदिर का उद्धाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया जाएगा. कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा. रिपोर्ट के मुताबिक करीब 3 घंटे तक ये कार्यक्रम होने वाला है. देशभर को दशकों से इस पल का इंतजार था.

ये भी पढ़ें- रोजाना 5 से 6 कप चाय पीकर 'Animal' की 'Bhabhi 2' ने मेंटेन किया अपना टोंड फिगर, कुछ ऐसा है Tripti Dimri का डेली रुटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़