इस पॉपुलर सीरियल में एंट्री करने जा रही हैं काजोल, कोर्ट रूम दिखाएंगी जलवा

Kajol: टीवी के लॉन्ग लास्टिंग शो ये रिश्ता के आने वाले एपिसोड में आपको काफी मजा आने वाला है. शो काजोल की धांसू एंट्री होगी. जहां एक्ट्रेस अक्षरा को समझाती, बात करती नजर आने वाली है. शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 16, 2023, 04:01 PM IST
  • ये रिश्ता में काजोल की एंट्री
  • द ट्रायल का करेंगी प्रमोशन
इस पॉपुलर सीरियल में एंट्री करने जा रही हैं काजोल, कोर्ट रूम दिखाएंगी जलवा

नई दिल्ली:Kajol: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगी. राजन शाही द्वारा निर्मित, ये रिश्ता क्या कहलाता है भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है. दर्शकों को शुरू से ही शो से प्यार हो गया, चाहे वह उसका प्लॉट हो, प्रदर्शन हो, या शो का कोई अन्य पहलू हो. यह शो अलग-अलग भावनाओं और रिश्तों की छूता है. ऐसे में, दर्शक इन भावनाओं को असल जिंदगी में भी महसूस अनुभव करते है.

लीड रोल में नजर आ रही हैं प्रणाली

रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ बतौर लीड जोड़ी हैं.  यह जोड़ी अभिमन्यु और अक्षरा की भूमिका निभा रही है और उनके उत्साही प्रशंसक उन्हें प्यार से अभिरा के नाम से बुलाना पसंद करते हैं. शो की कहानी अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूमती है. अबीर से दूर होने के कारण अक्षरा उदास है.  अक्षरा कस्टडी की लड़ाई हार गई है, जिसके कारण अबीर, अभिमन्यु के साथ रहता है.

शो में चल रहा है कोर्ट रूम ड्रामा

शो में इस वक्त नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हाल का ट्रैक शो में अबीर की कस्टडी पर केंद्रित है.  इसके साथ ही शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की एंट्री देखने मिलने वाली है. काजोल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने हॉटस्टार शो, द ट्रायल से नोयोनिका के रूप में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कर रही हैं, जो वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जब से दर्शकों ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में काजोल की झलक देखी है, फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं और एपिसोड के लिए उत्साहित हैं.

रिलीज हुआ द ट्रायल

काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' रिलीज हो गई है. फिल्म नियॉनिका की कहानी बताती है. फिल्म में काजोल के रोमांटिक सीन भी नजर आने वाले है. द ट्रायल से पहले वह लस्ट स्टोरी 2 में दिखाई दी थीं. अब जल्द ही कृति सेनन के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म दो पत्ती में उनके साथ स्क्रीन शेयर करती दिखने वाली हैं.

यह भी पढ़िएः Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़