Kabhi Eid Kabhi Diwali: सेट से शहनाज गिल की तस्वीर हुई लीक, बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग हुए एक्साइटिड

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज अब सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आने वाली हैं. फिल्म के सेट से बिग बॉस फेम शहनाज की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 11:37 AM IST
  • इस चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ नजर आईं शहनाज गिल
  • 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
Kabhi Eid Kabhi Diwali: सेट से शहनाज गिल की तस्वीर हुई लीक, बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग हुए एक्साइटिड

नई दिल्ली: पंजाबी की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के नाम से मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी पहचना की मोहताज नहीं रह गई हैं. शहनाज कभी अपने गानों के कारण तो, कभी फिल्मों, कभी रियल लाइफ, तो कभी लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. अब शहनाज बॉलीवुड गलियारों में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में हैं शहनाज 

इन दिनों एक्ट्रेस अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज अब सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आने वाली हैं. फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में शहनाज गिल का लुक कैसा होगा, ये हर कोई जानने के लिए बेकरार हैं, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो चुका है. फिल्म के सेट से बिग बॉस फेम शहनाज की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है.

सेट से शहनाज की तस्वीर आई सामने 

इस फोटो में वह चाइल्ड आर्टिस्ट रिद्धि शर्मा के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. शहनाज गिल के डेब्यू को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं.

अब एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. रिद्धि और शहनाज की स्माइल देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

एक्ट्रेस के साथ नजर आईं चाइल्ड आर्टिस्ट रिद्धि शर्मा

तस्वीर में शहनाज के पीछे फिल्म की टीम के सदस्य भी नजर आ रहे हैं. उनकी टी-शर्ट पर सलमान खान फिल्म्स का SKF लिखा हुआ है. इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज, जस्सी गिल के अपोजिट नजर आएंगी. कुछ दिन पहले ही कभी ईद कभी दिवाली को लेकर खबरें सामने आई थी कि सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने फिल्म छोड़ दी है.

बदला गया 'कभी ईद कभी दिवाली' का नाम!

हालांकि अभी तक सलमान और शहनाज की तरफ से इस बारे में कोई भी ऑफिशयल बयान नहीं आया है. खबरें ये भी हैं कि फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी दिखाई देने वाली हैं. रिपोट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर वापस इसके पुराने नाम 'भाईजान' से रिलीज करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए नरगिस फाखरी हुईं बोल्ड, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़