जब शादी करने के लिए कानूनी पचड़ों में फंस गए थे Jr NTR, फिर ऐसे लिए सात फेरे

जूनियर एनटीआर की रियल लाइफ किसी राजा-महाराजा से कम नहीं है. उनकी शादी में भी 100 करोड़ रुपये का खर्चा किया गया था. हालांकि, शादी की वजह से ही एक्टर मुसीबत में भी फंस गए थे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 20, 2023, 12:50 PM IST
  • जूनियर एनटीआर ने की थी सबसे महंगी शादी
  • 18 करोड़ रुपये का सजाया गया था शाही मंडप
जब शादी करने के लिए कानूनी पचड़ों में फंस गए थे Jr NTR, फिर ऐसे लिए सात फेरे

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) आज दुनियाभर में अपनी जबरदस्त एक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी और दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी हर फिल्म पर थिएटर में बैठे दर्शक सीटियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाते. 20 मई 1983 को हैदराबाद में जन्में जूनियर एनटीआर का असली नाम तारक है, जिसके बारे में कम लोगों को जानकारी है.

रिलेशनशिप्स के कारण सुर्खियों में रहे Jr NTR

जूनियर एनटीआर अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के पोते हैं. फिल्मों कदम रखने से पहले ही तारक को लोगों ने 'जूनियर एनटीआर' कहना शुरू कर दिया था. बस फिर क्या था फिल्म रिलीज होती गईं और एक्टर जूनियर एनटीआर के नाम से दुनियाभर में मशहूर होने लगे. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दीं. वहीं जूनियर एनटीआर अपने रिलेशनशिप्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे.

100 करोड़ रुपये में हुई जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की शादी

हालांकि, जूनियर एनटीआर ने अपने किसी भी रिश्ते पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई, बल्कि 2011 में उन्होंने लक्ष्मी प्रणती से शादी कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया.

इनकी शादी इतनी ग्रैंड हुई कि इसे आज भी देश की सबसे महंगी शादियों में से एक माना जाता है. खबरों की माने तो जूनियर एनटीआर की शादी में 100 करोड़ रुपये का खर्च किया गया था. इस शाही शादी में 15000 मेहमान शरीक हुए थे.

18 करोड़ में सजा था मंडप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी का सिर्फ मंडप सजाने की खर्च ही 18 करोड़ रुपये था. वहीं, लक्ष्मी ने वरमाला के समय जो साड़ी पहनी थी, उसी की कीमत 1 करोड़ रुपये बताई जाती है. कहते है कि कुछ सालों के बाद उन्होंने अपनी ये साड़ी दान में दे दी थी. इम खर्चों के अलावा जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की शादी का एक और किस्सा बहुत मशहूर है.

जूनियर एनटीआर पर दर्ज हुआ था केस

खबरों की माने तो जूनियर एनटीआर उस समय लक्ष्मी से शादी करना चाहते थे, जब वह सिर्फ 17 साल की थीं. ऐसे में चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत उन पर केस भी दर्ज हो गया था. इसके बाद एक्टर और उनके परिवार ने एक साल तक शादी के लिए इंतजार किया और लक्ष्मी के 18  साल की होते ही दोनों की शादी करवा दी गई. आज इन दोनों के 2 बेटे हैं. बता दें कि जूनियर एनटीआर, लक्ष्मी से उम्र में 9 साल बडे़ हैं.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर संग सुहागरात सीन शूट करने से घबरा गई थीं भाग्यश्री, आखिर किस बात का सता रहा था डर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़