Jr NTR का बर्थडे मनाने के लिए फैंस ने किया ऐसा काम, 9 लोग हो गए गिरफ्तार!

जूनियर एनटीआर का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी से उत्सव से कम नहीं होता. हाल ही में एक्टर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. उनके बर्थडे का ही कुछ फैंस ने ऐसा जन्म मनाया कि अब पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2023, 05:37 PM IST
  • Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने तोड़ी हदें
  • फैंस की ऐसी हरकत कि हर कोई दंग है
Jr NTR का बर्थडे मनाने के लिए फैंस ने किया ऐसा काम, 9 लोग हो गए गिरफ्तार!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के लिए दुनियाभर में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है. उनकी फिल्म का रिलीज होना फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं माना जाता. बीते 20 मई को एक्टर ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, जिसे उनके चाहने वालों ने भी अलग-अलग अंदाज में मनाया. ऐसे में ही अब फैंस का ऐसा पागलपन दिखा है कि लोग दंग रह गए हैं.

फैंस ने Jr NTR के जन्मदिन पर दी बकरों की बली

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनियर एनटीआर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कथित तौर कुछ फैंस ने 2 बकरों की बहुत बेरहमी से बली दे डाली. इसके बाद उनका खून जूनियर एनटीआर के फ्लेक्सी बनाया पर बहा दिया गया. खबरों की माने तो कर्नाटक पुलिस ने इस मामले में सख्ती दिखाते हुए 9 फैंस गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार

कहा जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए 9 लोगों की पहचान पी शिव नागा राजू, के साई, जी साई, डी नागा भूषणम, वी साई, पी नागेश्वर राव, वाई धरणी, पी शिव और बी अनिल कुमार के रूप में हुई है. अब ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है. हर शख्स इस हरकत से बेहद हैरान नजर आ रहा है.

एक घटी घटना

गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन की ही एक और घटना सामने आई है. बता दें कि सुपरस्टार के 40वें बर्थडे पर 20 साल पुरानी फिल्म 'सिम्हादरी' फिर से रिलीज की गई थी. फिल्म के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ पड़ी. ऐसे में फैंस ने खुशी में सिनेमाघर के अंदर ही पटाखे फोडे़ जिसकी वजह से थिएटर में आग लग गई.

इन फिल्मों में दिखेंगी Jr NTR

दूसरी ओर जूनियर एनटीआर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह 'देवरा' से टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उन्हें पहली जाह्नवी कपूर के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है. इस प्रोजेक्ट को पहले 'एनटीआर-30' नाम दिया गया है. इसके अलावा खबरें हैं कि एक्टर 'वॉर 2' में भी दिख सकते हैं. हालांकि, इस पर आधिकारिक मुहर लगना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें- Cannes 2023: रेड कार्पेट पर क्यों 'खून' से लथपथ हुई महिला? सन्न कर देगा VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़