'Khatron Ke Khiladi 12' में पहुंचते ही बोल्ड हुईं जन्नत जुबैर, ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

जन्नत जुबैर ने बहुत कम वक्त में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, जन्नत अपने सिजलिंग लुक से भी लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं. अब फिर उनका नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 09:23 PM IST
  • जन्नत इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 में पहुची हुई हैं
  • जन्नत जुबैर का शो में सिजलिंग अवतार दिख रहा है
'Khatron Ke Khiladi 12' में पहुंचते ही बोल्ड हुईं जन्नत जुबैर, ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जन्नत जुबैर जुबैर (Jannat zubair) ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एत झलक के लिए बेताब रहते हैं. जन्नत भी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अक्सर उनका एक अवतार फैंस को देखने के लिए मिलता रहता हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 12' में दिखा जन्नत का सिजलिंग अंदाज

हालांकि, इन दिनों जन्नत पहुंच गई हैं रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) में, अपने डर का सामना करने के लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

अब शो के सेट से भी वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. कई बार तो जन्नत को खूब मस्ती करते हुए देखा जाता है, तो कई बार उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता है. अब फिर से जन्नत का दिलकश लुक सामने आया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं जन्नत

जन्नत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें पिंक कलर के ट्रैक सूट में देखा जा रहा है. यहां वह किसी पार्क जैसे एरिया में खड़ी हुई हैं. इस दौरान जन्नत ने ग्लॉसी न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस यहां अलग-अलग पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवा रही हैं. इस सिंपल लुक में जन्नत काफी हॉट लग रही हैं.

जन्नत के चाहने वाले हुए उत्साहित

शो के सेट से जन्नत जैसे अपने अलग-अलग लुक्स शेयर कर रही हैं, ऐसे में उन्हें देखते हुए कह सकते हैं कि शो के दौरान भी उनका बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहेगा. उनके लुक्स ने शो के लिए भी काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. जन्नत के चाहने वाले यह देखने के लिए बेताब हैं कि एक्ट्रेस कैसे शो में खतरों से लड़ती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के दो महीने बाद छलका छवि मित्तल का दर्द, बोलीं- 'लड़ते-लड़ते थक गई हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़