सिर्फ 20 की उम्र में जन्नत जुबैर की चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इन दिनों अपने बॉलीवुड को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आ सकती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 03:58 PM IST
  • बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं जन्नत जुबैर
  • आलिया-रणवीर के साथ करेंगी एक्टिंग
सिर्फ 20 की उम्र में जन्नत जुबैर की चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. देखते ही देखते उन्होंने घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज जन्नत सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस को अक्सर कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलते रहते हैं. अब खबर आ रही है कि करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में जन्नत जुबैर की एंट्री हो चुकी है. 

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं जन्नत जुबैर

मीडिया रिपोट्स की मानें तो हाल ही में फिल्म में 'कुमकुम भाग्य' की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या और टीवी के हैंडसम हंक अर्जुन बिजलानी की एंट्री हो चुकी है. ऐसे में ये भी खबर है कि जन्नत भी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' हिस्सा बनने जा रही हैं. जन्नत ने हाल ही में इस बड़ी खबर को लेकर इंस्टाग्राम पर फैंस को हिंट दिया है. 

जन्नत ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक छोटा-सा क्लिप शेयर किया है, जिसमें वो धर्मा प्रोडक्शन का प्रोजेक्ट करने का खुलासा कर रही हैं. फिल्म में उनका क्या रोल होगा, इसको लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है. इस क्लिप में एक 'धर्मा कॉफी मग' दिख रहा है और उन्होंने इसके साथ 'चुप' होने वाला इमोजी शेयर किया.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में होगी जन्नत की एंट्री 

बता दें कि अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्या ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये जानकारी दी थी कि वह करण जौहर की अपकमिंग मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का हिस्सा होंगे. बताया जा रहा है कि वो फिल्म में कैमियो में नजर आएंगे. अब जन्नत भी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  

ये भी पढ़ें- वेकेशन पर निकलीं शनाया कपूर फिर हुईं बोल्ड, अब बेहद डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट की ब्रालेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़