Janhvi Kapoor Birthday: जब जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी से नहीं की थी तीन दिनों तक बात, उन्हें बताया था बुरी मां

Janhvi Kapoor Birthday: जाह्नवी कपूर आज अपना 27वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर चलिए एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 6, 2024, 09:34 AM IST
  • मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं जाह्नवी कपूर
  • श्रीदेवी की परछाई हैं एक्ट्रेस
Janhvi Kapoor Birthday: जब जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी से नहीं की थी तीन दिनों तक बात, उन्हें बताया था बुरी मां

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के दम पर दुनियाभर के दर्शकों को दीवाना बनाया है. जाह्नवी का जन्म 6 मार्च 1997 को दिवंगत फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी और फिल्मकार बोनी कपूर के घर हुआ था. दिवंगत अभिनेत्री ने एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर सबको चौंका दिया था.

श्रीदेवी ने जाह्नवी से जुड़ा किस्सा किया था शेयर

जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं. लेकिन जब उन्होंने अपना डेब्यू फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से किया, तब तक श्रीदेवी ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. ऐसे में जाह्नवी और उनकी मां से जुड़े कई किस्से वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस अनोखी बात का खुलासा खुद श्रीदेवी ने किया था, जब उनकी बेटी ने उनसे तीन दिन तक बात नहीं की थी.

सदमा देखकर मां से गुस्सा हो गई थीं जाह्नवी

श्रीदेवी ने अपने एक इंटरव्यू में इस किस्से का खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि जाह्नवी करीबन 6 साल की थीं, तब उन्होंने उनसे तीन दिनों तक मुझसे बिल्कुल बात नहीं की थी. इतना ही नहीं, जाह्नवी ने श्रीदेवी को बुरी मां भी बता दिया था. इसके पीछे वहज थी श्रीदेवी की फिल्म सदमा. जी हां, उस समय जाह्नवी ने अपनी मां की फिल्म 'सदमा' देखी थी. एक्ट्रेस को ये बात अच्छी नहीं लगती हैं कि वह फिल्म में कमल हसन को छोड़कर चली जाती हैं.

श्रीदेवी को खूब मनाना पढ़ा था

इस फिल्म ने नन्हीं जाह्नवी के दिमाग पर बहुत गहरा सदमा दे दिया था. उन्होंने इस कारण श्रीदेवी को 'गंदी मम्मा' बताया था. हालांकि, बाद में श्रीदेवी ने जाह्नवी को बहुत समझाया था कि वह सिर्फ एक फिल्म है. इसमें उन्होंने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है, जो बच्चों की तरह व्यवाहर करती है.

मां नहीं देख पाईं थी डेब्यू फिल्म

 श्रीदेवी ने जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' को नहीं देख पाया. एक्ट्रेस ने फिल्म की एक 25 मिनट की क्लीप देखी थी. इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को एक्टिंग से रिलेटेड कुछ खास टिप्स भी दिए थे. हालांकि, फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज हुई, जबकि फरवरी 2018 में ही श्रीदेवी का निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan New Project: नई फिल्म के लिए आमिर खान ने लिए ऐसा भयानक अवतार, आपने देखीं तस्वीरें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़