Ishq Main Ghayal का प्रोमो देख यूजर्स ने किया ट्रोल, करण कुंद्रा को लगाई लताड़!

'इश्क में घायल' कलर्स टीवी के नए शो का प्रोमो सामने आ गया है. इस शो में मुख्य भूमिका में करण कुंद्रा नजर आ रहे हैं. ऐसे में इसे 'द वैंपायर डायरीज' की सस्ती कॉपी बताया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 10:00 AM IST
  • करण कुंद्रा को दी गई चेतावनी
  • नकल ना करने की दी सलाह
Ishq Main Ghayal का प्रोमो देख यूजर्स ने किया ट्रोल, करण कुंद्रा को लगाई लताड़!

नई दिल्ली: कलर्स चैनल पर जल्द ही इश्क में घायल आ रहा है. इस शो में आपको करण कुंद्रा के अलावा गशमीर महाजनी और एक्ट्रेस रीम शेख देखने को मिलेंगी. लव ट्राएंगल और रहस्यों से भरी इस कहानी के प्रोमों के रिलीज होते ही इसे फेमस हॉलीवुड वेब सीरीज द वैम्पायर डायरीज से कंपेयर कर दिया गया.

एक लड़की दो दीवाने

यूजर्स इश्क में घायल को द वैंपायर डायरीज की सस्ती कॉपी कहकर ट्रोल कर रहे हैं. अगर प्रोमो की बात करें तो इसमें दो भाई वीर और अरमान है. वीर और इरमान को एक साथ एक ही लड़की ईशा से प्यार हो जाता है. प्रोमों में एक भेड़िया तो दूसरा वैंपायर.

करण कुंद्रा के शो से मचा बवाल

यश पटनायक के इस सो का नाम पहले 'भेड़िया इश्क और जुनून' रखा गया था. फिलहाल शो इश्क में घायल के प्रोमो को देख यूजर्स ने इसे द वैंपायर की सस्ती कॉपी बताया है. ऐसे में करण कुंद्रा की परफॉर्मेंस देख उन्हें हॉलीवुड एक्टर इयान समरहाल्डर की नकल ना करने की धमकी दे डाली.

कहानी है जबरदस्त

प्रोमो में एक लड़की ईशा दिखाई देती है. जो एक नए शहर में एक नई शुरुआत करने आई है. एक लड़का जो रहस्यों की तरह जब भी वो मुसीबत में होती है उसके पास आ जाता है. वो चाहकर भी उससे दूर नहीं हो पाती. वहीं दूसरा शख्स उसे अपना बनाने के लिए हर अच्छा-बुरा हथकंडा अपना रहा है. प्रोमो को देख 'प्यार की ये एक कहानी' की याद आती है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़