Kaun Banega Crorepati: शो पर ये क्या पहन के आ गए अमिताभ बच्चन, फैंस बोले रणवीर सिंह की कॉपी

अपनी इस फोटो के कैप्शन में एक अतरंगी बात अमिताभ बच्चन ने लिखी है. एकदम इलाहाबादी स्टाइल में अमिताभ लिखते हैं, "पहन्ने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा , आगे छोटी जेब दे दी, औ पीछे लगा है नाड़ा!'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 02:51 PM IST
  • 'कौन बनेगा करोड़पति 14' की तैयारियां जोरो-शोरों पर हैं
  • अमिताभ बच्चन फिर नए स्टाइल में शो के साथ पेश होंगे
Kaun Banega Crorepati: शो पर ये क्या पहन के आ गए अमिताभ बच्चन, फैंस बोले रणवीर सिंह की कॉपी

नई दिल्ली: कहते हैं कि ये जहां पर खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती हैं. इन्हें कभी बॉलीवुड का 'शहंशाह' (Shehanshah), तो कभी 'सूर्यवंशम' के भानु प्रताप (Suryavansham) के नाम से भी जाना जाता है. इलाहाबाद के रंग में रंगे ये और कोई नहीं, बल्कि सबके फेवरेट महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं. फिलहाल ये 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का नया सीजन होस्ट करने वाले हैं. इसी शो के स्टेज पर अमिताभ ने अतरंगी स्टाइल अपनाया है.

अमिताभ बच्चन का कूल डूड स्टाइल

घर के बड़े अक्सर आपके फैशन का मजाक उड़ाते नजर आए होंगे. जरा सोचिए कि आपकी जिस फैशन सेंस का वो हमेशा खंडन करते आए हैं, एक दिन वो उसे ही पहनकर गलियों में निकल जाएं. कुछ ऐसा ही अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया है.

व्हाइट हुडी, गले में ब्लू स्कार्फ, ब्राउन ग्लासेस, ढीला-ढाला पजामा विद नाड़ा, ये रणवीर सिंह की नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन की ड्रेस है.

कैप्शन में कह दी ये बात

इस फोटो के कैप्शन में अमिताभ ने अपने स्टाइल के जैसी ही अतरंगी बात लिखी है. एकदम इलाहाबादी स्टाइल में अमिताभ लिखते हैं, 'पहन्ने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी, और पीछे लगा है नाड़ा!' अब कुछ उनके इस कैप्शन पर वाह-वाह करने लगे हैं, तो कई फैंस कहने लगे कि ये पैजामा रणवीर सिंह ने डिजाइन किया होगा. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने भी इस पर काफी फनी रिएक्शन दिया है.

क्या है नए सीजन में

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं. हमेशा की तरह ये शो क्विज और जनरल नॉलेज से भरपूर होने वाला है. टीवी पर इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. देखना ये है कि कौन अपने ज्ञान से इस सीजन का सबसे यादगार कंटेस्टेंट बन जाएगा.

ये भी पढ़ें: अपनी इमेज बचाने के लिए सऊदी अरब को पड़ी भारत की जरूरत, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से मांगी मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़