ऋतिक रोशन मां के साथ वर्कआउट करते आएं नजर, 68 की उम्र में पिंकी रोशन की फिटनेस देख फैंस हुए हैरान

Hrithik Roshan Mother Fitness Video: सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन  और मां पिंकी रोशन का फिटनेस वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को मां-बेटे की फिटनेस जोड़ी काफी पसंद आ रही है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 27, 2023, 07:53 AM IST
  • ऋतिक रोशन में मां के साथ किया वर्कआउट
  • सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो वायरल
ऋतिक रोशन मां के साथ वर्कआउट करते आएं नजर, 68 की उम्र में पिंकी रोशन की फिटनेस देख फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली Hrithik Roshan Mother Fitness Video: ऋतिक रोशन बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. एक्टर रोजाना वर्कआउट करते हैं. फिटनेस के लिए ऋतिक रोशन स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं. ऋतिक रोशन की तरह उनकी मां भी काफी फिट है. हाल ही में ऋतिक रोशन की मां ने अपनी फिटनेस से लोगों के हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और मां पिंकी का फिटनेस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऋतिक रोशन मां के संग करते दिखे जिम 

ऋतिक की मां पिंकी रोशन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मां बेटे के बीच खास बॉन्ड देखने को मिल रहा है. वीडियो में ऋतिक रोशन और पिंक रोशन दोनों एक्सरसाइज करने में बिजी नजर आ रहे हैं. इसी दौरान दोनों का आमना-सामना होता है. ऋतिक अपन मां से हाथ मिलाते हैं और एक्सरसाइज करते हुए आगे बढ़ जाते हैं. 

लोगों ने पसंद किया वीडियो 
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने लिखा- मां और बेटा. हम हर समय मिलते रहे हैं. लंच के समय, डिनर के समय और हॉलीडेज के मौके पर. हर समय हम एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हैं. सबसे स्पेशल टाइम हम जिम में स्पेंड करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं. 

ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट 
ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी  बार सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेदा में नजर आए थे. खबरें आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही क्रिश 4 में नजर आ सकते हैं. ऋतिक के फैंस भी उनकी क्रिश 4 को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें:  मलयालम अभिनेता इनोसेंट का निधन, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़