हिना खान ने स्टाइलिश लुक से चलाया हुस्न का जादू, अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Hina Khan Bold Look: हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया है. व्हाइट ड्रेस में हिना खान बेहद कमाल की लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 07:03 PM IST
  • हिना खान ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • कर्वी फिगर से इंटरनेट पर ढाया कहर
हिना खान ने स्टाइलिश लुक से चलाया हुस्न का जादू, अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: हिना खान टीवी जगत की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. हिना का स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपने स्टाइलिश लुक से तहलका मचा दिया है. हिना खान वाइट कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान के स्टाइलिश लुक की बात करें तो हिना खान व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. व्हाइट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैरून कलर की लिपस्टिक लगाई हुई हैं. गोल्डन आई मेकअप और बन हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

हिना खान वर्कफ्रंट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की है. सीरियल में उनके अक्षरा के किरदार को काफी पसंद किया गया. इसके बाद वह बिग बॉस में नजर आई हैं. हिना खान टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 
हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. हिना खान अक्सर अपने फैशन सेंस लाखों फैंस को हैरान कर देती है. 

इसे भी पढ़ें: तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़