डेटिंग की खबरों के बीच Aditi Rao Hydari ने रचा ली शादी! तेलंगाना के मंदिर में लिए फेरे

Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी लंबे समय से साउथ एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं. इस बीच चौंकाने वाली खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में फेरे ले लिए हैं. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 27, 2024, 03:53 PM IST
    • अदिति राव हैदरी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी!
    • रंगनाथ स्वामी मंदिर में लिए एक्ट्रेस ने सात फेरे
डेटिंग की खबरों के बीच Aditi Rao Hydari ने रचा ली शादी! तेलंगाना के मंदिर में लिए फेरे

नई दिल्ली: Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सिद्धार्थ से शादी कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में फेरे लिए हैं. अदिति और सिद्धार्थ ने बेहद इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है जिसमें सिर्फ उनकी फैमिली और करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की थी. रिपोर्ट की मानें तो अदिति और सिद्धार्थ ने अपने ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की है. उनकी शादी के लिए तमिलनाडु के पुजारियों को बुलाया गया था. 

क्यों हुई गुपचुप तरीके से शादी?

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अपनी लाइफ को प्राइवेट रखने में यकीन रखते हैं. ये एक कारण भी हो सकता है दोनों की अचानक शादी का. हालांकि, अभी तक कपल ने अपनी शादी की अमाउंसमेंट नहीं की है और ना ही उनकी शादी की कोई तस्वीर सामने आई है. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' में एक साथ काम किया था. यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद अदिति और सिद्धार्थ कई बार एक साथ स्पॉट हुए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

तलाक के बाद से आगे बढ़ रहा कपल 

बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी दोनों की ही पहली शादी टूट चुकी है और तलाक भी हो चुका है. अदिति और सिद्धार्थ अब साथ में एक साथ आगे बढ़ रहे हैं. अदिति की पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी. दोनों ने अपनी शादी की छिपाकर रखा था. बाद में दोनों अलग हो गए थे. वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी 2003 में की थी. ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई थी और कपल 2007 में अलग हो गया था. 

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी आखिरी बार फिल्म चिट्ठा में नजर आई थीं. अब वे संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास गांधी टॉक्स और लियोनेस जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं.

ये भी पढ़ें- Vin Diesel ने Deepika Padukone के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर, पर्दे पर फिर दिखाएंगे कमाल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़